Tina Ambani ने अपने बेटे के जन्मदिन पर शेयर की अंबानी परिवार की 10 खूबसूरत तस्वीरें, यहां देखें पूरा Album

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे जय अंशुल अंबानी (Jai Anshul Ambani) के जन्मदिन की पोस्ट शेयर की.

Tina Ambani ने अपने बेटे के जन्मदिन पर शेयर की अंबानी परिवार की 10 खूबसूरत तस्वीरें, यहां देखें पूरा Album

Tina Ambani ने अपने बेटे के जन्मदिन पर शेयर की अंबानी परिवार की 10 खूबसूरत तस्वीरें

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे जय अंशुल अंबानी (Jai Anshul Ambani) के जन्मदिन की पोस्ट शेयर की. उन्होंने बेटे की विशेषता वाली थ्रोबैक तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए लिखा, "मेरा अंशी, हमारा बच्चा, सबसे अच्छा बच्चा, बड़ा होकर संवेदनशील युवक बन गया है!"

अनिल और टीना अंबानी 29 वर्षीय जय अनमोल और जय अंशुल के माता-पिता हैं. अपने छोटे बेटे के जन्मदिन की पोस्ट में, टीना अंबानी ने कहा, कि उन्हें उनके "अद्भुत समावेशी विश्व दृष्टिकोण" पर गर्व है. उन्होंने अपने पोते के साथ धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन (Dhirubhai Ambani and Kokilaben) की कुछ अनमोल तस्वीरें भी अपने पारिवारिक एल्बम से शेयर कीं.

तस्वीरों में से एक में, रिलायंस समूह के स्वर्गीय संस्थापक को अपने पोते को प्यार करते हुए दिखाया गया है. दूसरी तस्वीर में, उनकी 87 वर्षीय पत्नी कोकिलाबेन भी अंशुल के साथ फोटो खिंचवा रही हैं. एल्बम की अन्य तस्वीरों में अंशुल अंबानी अपने बड़े भाई और माता-पिता के साथ हैं. छोटे अंशुल अंबानी के जन्मदिन की पार्टी में ली गई कुछ तस्वीरों को उनकी मां ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया.

उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मुझे तुम पर बहुत गर्व है कि तुम कौन हैं, तुम कैसे सोचते हैं, तुम्हारा आश्चर्यजनक रूप से समावेशी विश्व-दृष्टिकोण," "तुम सबसे ज्यादा दयावान और प्यार करने वाले व्यक्ति हो, जिसे मैं जानती हूं और तुम हम सभी को सबसे अच्छा दिखा सकते हो. तुम्हें शब्दों से परे प्यार - पूरी तरह से और बिना शर्त!" टीना अंबानी ने आखिर में लिखा.

देखें Photos:

पिछले साल भी टीना अंबानी ने 'द बेबी ऑफ द हाउस' के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक एक्टिव इंस्टाग्राम यूजर, 63 वर्षीय टीना अंबानी अक्सर फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपने पारिवारिक एल्बम से दुर्लभ तस्वीरें साझा करती हैं. जून में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की गई पारिवारिक यादों के एक संग्रह के साथ विश्व सोशल मीडिया दिवस मनाया था.