Tina Ambani ने पति अनिल अंबानी को खास अंदाज़ में विश किया बर्थडे, लिखी दिल को छू लेने वाली बात, शेयर की Photo

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर पति अनिल अंबानी (Anil Ambani) के लिए जन्मदिन का मैसेज शेयर किया. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने उद्योगपति को एक परिवार के प्रति समर्पित व्यक्ति बताया है.

Tina Ambani ने पति अनिल अंबानी को खास अंदाज़ में विश किया बर्थडे, लिखी दिल को छू लेने वाली बात, शेयर की Photo

Tina Ambani ने पति अनिल अंबानी को खास अंदाज़ में विश किया बर्थडे

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर पति अनिल अंबानी (Anil Ambani) के लिए जन्मदिन का मैसेज शेयर किया. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने उद्योगपति को एक परिवार के प्रति समर्पित व्यक्ति बताया है. टीना अंबानी ने अपने पति के लिए लिखा, "परिवार के लिए समर्पित, एक अथक कार्यकर्ता, गहरा आध्यात्मिक और उल्लेखनीय रूप से आरक्षित ..." उन्होंने परिवार के लिए ताकत का स्रोत होने के लिए अनिल अंबानी की प्रशंसा की. उन्होंने लिखा, "हम सभी के लिए बिना शर्त समर्थन और ताकत का एक स्रोत, मेरे पंखों के नीचे की हवा और उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम बताया. 63 वर्षीय पूर्व अभिनेत्री ने कहा, "यह वह आदमी है जिसे मैं जानती हूं और प्यार करती हूं."

टीना अंबानी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे अनिल... तुम मेरी खुशी हो.'

जन्मदिन संदेश के साथ, टीना अंबानी ने अपने दो बेटों के साथ की एक पारिवारिक तस्वीर शेयर की, उन दोनों की एक साथ एक तस्वीर और अंत में, अनिल अंबानी की एक तस्वीर कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए.

अनिल अंबानी के जन्मदिन के मौके पर आज सुबह शेयर किए गए इस पोस्ट पर उन्हें बधाई देने वाले लोगों की ओर से हजारों 'लाइक' और कई तरह के कमेंट्स मिले हैं.

टीना अंबानी का इंस्टाग्राम दोस्तों और परिवार की तस्वीरों से भरा पड़ा है. विश्व परिवार दिवस पर, उन्होंने पति अनिल और बेटों अनमोल और अंशुल अंबानी की एक और पारिवारिक तस्वीर शेयर की थी.

टीना अंबानी ने अपने वेलेंटाइन डे पोस्ट को अपने जीवन के "तीन प्यार" - उनके पति और उनके दो बेटों को समर्पित किया था. फैमिली वेकेशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'दरअसल प्यार हर जगह, हर वक्त, मौसम और चांद के नीचे होता है. प्यार प्रकृति की एक ताकत है.'

टीना अंबानी ने 2019 में अपनी इंस्टाग्राम यात्रा शुरू की थी, और उनकी सबसे शुरुआती पोस्ट में से एक उनके पति को समर्पित थी. उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसका कैप्शन है "एक जीवन में एक नज़र."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनिल अंबानी का जन्म 4 जून 1959 को रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी और उनकी पत्नी कोकिलाबेन के घर हुआ था. उन्होंने 1991 में टीना अंबानी (टीना मुनीम) से शादी की.