सास कोकिलाबेन के बर्थडे पर बहू Tina Ambani ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, बोलीं - 'थैंक्यू मम्मी...'

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने इंस्टाग्राम पर सास कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) के जन्मदिन पर दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा. संदेश के साथ, पूर्व अभिनेत्री ने तीन पारिवारिक तस्वीरें भी साझा कीं.

सास कोकिलाबेन के बर्थडे पर बहू Tina Ambani ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, बोलीं - 'थैंक्यू मम्मी...'

सास कोकिलाबेन के बर्थडे पर बहू Tina Ambani ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने इंस्टाग्राम पर सास कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) के जन्मदिन पर दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा. उन्होंने बर्थडे पोस्ट में कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) को "शक्ति और समर्थन के स्रोत" और "परंपरा और आधुनिकता के अविश्वसनीय मिश्रण" के रूप में सम्मानित किया. टीना अंबानी (Tina Ambani) ने लिखा, "आप हमें मार्गदर्शन और प्रेरणा देती रहती हैं.'' संदेश के साथ, पूर्व अभिनेत्री ने तीन पारिवारिक तस्वीरें भी साझा कीं.

पहली तस्वीर में कोकिलाबेन अपने छोटे बेटे अनिल अंबानी, उनकी पत्नी टीना और उनके दो बेटों, अनमोल और अंशुल के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में टीना अंबानी सास कोकिलाबेन के साथ खड़ी हुई हैं. वहीं तीसरी तस्वीर में कोकिलाबेन टीना और अनिल अंबानी के हाथ थामे खड़ी हैं.

टीना अंबानी ने तस्वीर शेयर करते हुए कोकिलाबेन को परिवार की आधारशिला बताया और उनको धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'महिला होने के नाते मैं आपसे रोज कुछ न कुछ सीखती रहती हूं. थैक्यू मम्मी परिवार की आधारशिला बने रहने के लिए.'


इस पोस्ट को आज सुबह साझा किए जाने के बाद से 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. टीना अंबानी नियमित रूप से पारिवारिक तस्वीरें साझा करती हैं और अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को जन्मदिन की शुभकामनाएं इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं. पिछले साल भी उन्होंने अपनी सास के लिए एक संदेश पोस्ट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोकिलाबेन अंबानी का जन्म जामनगर, गुजरात में हुआ था. उन्होंने धीरूभाई अंबानी से शादी की और 21 साल की उम्र में मुंबई आ गईं, जहां वह आज अपने बड़े बेटे मुकेश अंबानी के साथ रहती है.