Tina Ambani ने ससुर धीरूभाई अंबानी की Birth Anniversary पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कही दिल को छू लेने वाली बात

"धीरूभाई अंबानी न केवल एक क्रांतिकारी व्यक्ति थे, बल्कि सबसे उदार, सौम्य और उदार लोगों में से एक थे."

Tina Ambani ने ससुर धीरूभाई अंबानी की Birth Anniversary पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कही दिल को छू लेने वाली बात

Tina Ambani ने ससुर धीरूभाई अंबानी की Birth Anniversary पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर अपने ससुर धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) को उनकी जयंती पर याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था कि एक साल में उन्हें बहुत याद किया गया, जब उनका बेटा अनमोल उनके जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा था. भारत के महानतम उद्यमियों में से एक माने जाने वाले धीरूभाई अंबानी का 2002 में मुंबई में एक बड़े आघात के बाद निधन हो गया. अपने पोस्ट में, टीना अंबानी ने उन्हें न केवल एक "क्रांतिकारी व्यक्ति" के रूप में याद किया, बल्कि एक "उदार, सौम्य और उदार" व्यक्ति के रूप में भी याद किया.

उन्होंने लिखा, "धीरूभाई अंबानी न केवल एक क्रांतिकारी व्यक्ति थे, बल्कि सबसे उदार, सौम्य और उदार लोगों में से एक थे." टीना अंबानी ने कहा, "पप्पा ने हम सभी को अपना समय, विशेषज्ञता, धैर्य और सीख दी, जिससे हमने बेहतर, अधिक जागरूक और हमारे आस-पास की दुनिया के साथ तालमेल बिठाया. उन्हें बहुत याद किया गया, खासकर एक साल में जब अनमोल अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा है. "

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना और अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) ने इस महीने की शुरुआत में ख्रीशा शाह से सगाई की थी.

टीना अंबानी ने भी दो तस्वीरें शेयर कीं. पहले वाले में उन्हें उनके पति अनिल अंबानी और सास-ससुर धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन के साथ दिखाया गया है. दूसरा रिलायंस समूह के दिवंगत संस्थापक की उनके एक पोते के साथ तस्वीर है.

देखें Photo:

टीना अंबानी ने अक्सर धीरूभाई अंबानी या "पप्पा" को याद किया है, जैसा कि वह उन्हें इंस्टाग्राम पर संदर्भित करती हैं, पिछले साल उनकी जयंती (28 दिसंबर) पर, उन्होंने फैमिली एल्बम से दो अनमोल तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने जुलाई में उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी थी।.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

12 दिसंबर को टीना अंबानी ने भी बेटे अनमोल के 30वें बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया था. उसी दिन ख्रीषा शाह के साथ उनकी सगाई की खबरें भी आईं. टीना अंबानी की भतीजी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने इंस्टाग्राम पर अनमोल और ख्रीशा की एक तस्वीर शेयर की थी. अनमोल के दोस्त अरमान जैन ने भी इस कपल को बधाई देते हुए लिखा था: "बधाई हो अनमोल और कृशा! आप दोनों को प्यार."