विज्ञापन
This Article is From Nov 09, 2022

Video: गुस्से में बाघिन ने खो दिया आपा, चंद सेकंड में हुआ पछतावा

Tiger Viral Video: कहते हैं कि गुस्से में की गई गलती, बाद में समझ आती है, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. यह बात इंसान हो या जानवर सभी पर लागू होती है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गुस्से में तिलमिलाई बाघिन अपना आपा खो देती है, लेकिन चंद सेकंड के भीतर ही उसे अपनी गलती पर अफसोस होता है.

Video: गुस्से में बाघिन ने खो दिया आपा, चंद सेकंड में हुआ पछतावा

Tigress Attack Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर ज्यादातर लोग जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं. कई वीडियोज में खूंखार जंगली जानवरों को अपने से कमजोर जानवरों का शिकार करते देखा जाता है, तो कुछ वीडियोज में जंगली जानवर अपने परिवार की रक्षा करते दिखाई देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें खूंखार बाघिन का गुस्सा देखने लायक होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, गुस्से में तिलमिलाई बाघिन अपना आपा खो देती है, लेकिन चंद सेकंड के भीतर ही उसे अपनी गलती पर अफसोस होता है.

कहते हैं कि गुस्से में की गई गलती, बाद में समझ आती है, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. यह बात इंसान हो या जानवर सभी पर लागू होती है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगया जा सकता है, जिसमें गुस्से के कारण बाघिन अपनों को ही नुकसान पहुंचाती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक मादा बाघ गुस्से में अपने ही शावकों को नुकसान पहुंचा देती है, जिसके बाद उसे अपनी गलती का अफसोस भी होता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक खूंखार मादा बाघ को देखा जा सकता है, जो किसी चिड़ियाघर के पिंजर में अपने बच्चों के साथ कैद है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, बाघिन के कमरे के अंदर एक कैमरा लगाया गया है, जिसके जरिये उस पर नजर रखी जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघिन कमरे के बाहर हो रही हलचल को सुनकर काफी ज्यादा गुस्से में आ जाती है और दरवाजे के पास जाकर दहाड़ मारती है. इस दौरान बाघिन गलती से अपने ही बच्चों को पैर की ठोकर से दूर फेंक देती है. वहीं जैसी मादा बाघ को इस बात का अंदाजा होता है. वह तेजी से अपने बच्चों को उठाकर वापस अपने पास ले आती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लायन न्यू नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Video: गुस्से में बाघिन ने खो दिया आपा, चंद सेकंड में हुआ पछतावा
न पिंजरा, न गाड़ी…मगरमच्छ को गोद में उठाकर फर्राटे से स्कूटर पर ले जाते दिखे 2 शख्स
Next Article
न पिंजरा, न गाड़ी…मगरमच्छ को गोद में उठाकर फर्राटे से स्कूटर पर ले जाते दिखे 2 शख्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com