विज्ञापन
This Article is From Jun 06, 2023

जब जंगल में टूरिस्ट बस पर टाइगर ने किया अटैक, दहशत से मच गई चीख पुकार

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में टूरिस्ट से भरी बस पर खूंखार टाइगर को हमला करते देखा जा सकता है. खौफनाक मंजर में बस में चढ़ने की कोशिश करते टाइगर को देख लोगों की चीखें निकल जाती है.

जब जंगल में टूरिस्ट बस पर टाइगर ने किया अटैक, दहशत से मच गई चीख पुकार
जब सवारियों से भरी बस पर किया टाइगर ने किया हमला, मारा झपट्टा, मची चीख पुकार

Dangerous Tiger Viral Video: कल्पना कीजिए क्या हो जब आप बस में सवार हो और सामने कई खूंखार जंगली जानवर मंडरा रहे हो, तो यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. ऐसा ही एक खतरनाक और रूह कंपा देने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों की हालत खराब कर रहा है. यूं तो वाइल्ड लाइफ और एनिमल्स से जुड़े कई वायरल वीडियो इंटरनेट पर रोजाना सामने आते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर डर के मारे पैरों तले जमीन खिसकना लाजिमी है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में जंगल सफारी के दौरान एक टूरिस्ट बस के पीछे बाघों का झुंड पड़ गया. आगे क्या हुआ ये आप खुद ही वीडियो में देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

टूरिस्ट पर टाइगर अटैक

चौंका देने वाले इस वीडियो एक या दो नहीं, बल्कि तीन टाइगर टूरिस्ट बस का पीछा करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में खौफनाक मंजर देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक टूरिस्ट बस को बाघ के बाड़े से गुजरते देखा जा रहा है. इस बीच एक बाघ को उनका ये तरीका रास नहीं आया और वो जंगल सफारी की बस पर अटैक कर देता है. इस रोमांचक वीडियो को देखकर यकीनन किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

खौफनाक मंजर को देख दहला लोगों का दिल

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में टूरिस्ट से भरी बस पर खूंखार टाइगर को हमला करते देखा जा सकता है. इस दौरान बस में बैठे यात्रियों की हालत बुरी तरह खराब हो जाती है. यहां तक की  डर के मारे उनकी चीखें तक निकल जाती हैं. वीडियो में बस में डरे बैठे टूरिस्टों का खौफ देखते ही बन रहा है. महज 9 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 106.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
 

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
जब जंगल में टूरिस्ट बस पर टाइगर ने किया अटैक, दहशत से मच गई चीख पुकार
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com