अक्षय कुमार की ये तस्वीर हो रही है वायरल, इसमें यूज़र्स निकाल रहे हैं एक कमी, क्या आप खोज पाएंगे?

देश के जाने-माने अभिनेता और खिलाड़ी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए वो अपने दर्शकों से संवाद करते हैं. साथ ही साथ अपनी राय व विचार रखते हैं. अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है.

अक्षय कुमार की ये तस्वीर हो रही है वायरल, इसमें यूज़र्स निकाल रहे हैं एक कमी, क्या आप खोज पाएंगे?

देश के जाने-माने अभिनेता और खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए वो अपने दर्शकों से संवाद करते हैं. साथ ही साथ अपनी राय व विचार रखते हैं. अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का नाम सम्राट पृथ्वीराज (Samrath Prithviraj) है. इस फिल्म की एक फोटो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद यूज़र्स उसमें एक गलती निकाल रहे हैं. दरअसल, इस तस्वीर में अक्षय कुमार के हाथों को बांध दिया गया है. ये फोटो सोशल मीडिया पर भयंकर तरीके से वायरल हो रही है.

देखें वायरल तस्वीर

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार के दोनों हाथों को बांध दिया गया है. अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने जानकारी भी साझा की है. उन्होंने लिखा है- जो शत्रु का भी सम्मान करे लेकिन युद्ध से कभी पीछे ना हटे. देखिए ऐसे महान योद्धा की कहानी. 

सम्राट पृथ्वीराज इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. ये तस्वीर एक प्रमोशन के तौर पर शेयर की गई है. इसे 12 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं.

क्या है गलती?

एक यूज़र ने कमी निकालते हुए बताया कि अक्षय कुमार का हाथ सही से नहीं बांधा गया है. ुसने कैप्शन में लिखा है- ऐसे कौन हाथ बांधता है भाई?

वीडियो देखें- भारतीय राजाओं का इतिहास की किताबों में जिक्र होना जरूरी : अक्षय कुमार ने शिक्षा मंत्री से की अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com