स्कूटी पर समान लेकर बड़े मजे से सड़क पर घूम रहा था ये शख्स, वीडियो देख लोगों ने कहा- बैलेंसवीर है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्कूटी पर समान लेकर बड़े मजे से सड़क पर जा रहा है. इस स्कूटी में इतना समान है कि बैलेंस करना एक चुनौती लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.

स्कूटी पर समान लेकर बड़े मजे से सड़क पर घूम रहा था ये शख्स, वीडियो देख लोगों ने कहा- बैलेंसवीर है

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल होते हैं, वो बड़े ही फनी और मज़ेदार होते हैं. एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर स्कूटी लेकर बड़े ही शानदार तरीके से घूम रहा है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि शख्स स्कूटी पर बहुत ही ज्यादा समाल लिए हुए था. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजेंस पूरी तरह से चौंक गए हैं और जमकर इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्कूटी पर समान लेकर बड़े मजे से सड़क पर जा रहा है. इस स्कूटी में इतना समान है कि बैलेंस करना एक चुनौती लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बैलेंसवीर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो वाकई में खतरों का खिलाड़ी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि शख्स खतरनाक तरीके से बैलेंस बनाकर स्कूटी की यात्रा कर रहा है. सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से भड़क चुके हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर smileandraja ने शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.