बेघर और बेसहारा था ये शख्स, कुत्ते ने गले मिलकर दिया भरपूर प्यार, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर बैठा हुआ है. उसके ठीक बगल में एक कुत्ता भी बैठा हुआ है. वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि शख्स के बेघर है.

बेघर और बेसहारा था ये शख्स, कुत्ते ने गले मिलकर दिया भरपूर प्यार, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क (Trending Videos) पर बैठा हुआ है. उसके ठीक बगल में एक कुत्ता भी बैठा हुआ है. वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि शख्स के बेघर है, वो बिल्कुल अकेला है, उसका कोई अपना नहीं है, ऐसे में कुत्ते को समझ में आता है कि इस शख्स को (Emotional Videos) प्यार चाहिए. फिर तुरंत वो शख्स के पास जाकर लिपटकर प्यार करने लगता है. ये वीडियो कई लोगों को भावुक कर देने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क पर एक बेघर इंसान बैठा हुआ है. वो रोड पर अकेला बैठा हुआ है, तभी वहां एक डॉग आ जाता है. डॉग को पता होता है कि इस इंसान को क्या चाहिए. वो चुपचाप जाकर शख्स से लिपट जाता है और उसे प्यार करने लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर अपने कमेंट्स किए हैं.