सब्ज़ीवाले की तरह वैक्सीन लगवाने को कह रहा है ये शख्स, लोगों ने कहा- चिल्ला क्यों रहे हो?

आज के समय में जितना हमारे लिए सांस ज़रूरी है, उतना ही कोरोना की वैक्सीन. कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन की बहुत ज़्यादा ज़रूरत है. ऐसे में सरकार अपने स्तर पर इसका प्रचार भी कर रही है ताकि लोग समय पर वैक्सीन लगवा सकें.

सब्ज़ीवाले की तरह वैक्सीन लगवाने को कह रहा है ये शख्स, लोगों ने कहा- चिल्ला क्यों रहे हो?

आज के समय में जितना हमारे लिए सांस (Breathing) ज़रूरी है, उतना ही कोरोना की(Corona Vaccine) वैक्सीन. कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से बचने के लिए वैक्सीन की बहुत ज़्यादा ज़रूरत है. ऐसे में सरकार (Government) अपने स्तर पर इसका प्रचार भी कर रही है ताकि लोग समय पर वैक्सीन लगवा सकें. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इसके कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बहुत अलग है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको बहुत तेज़ हंसी आने वाली है.

वीडियो देखें

इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रहा है. चिल्लाते हुए शख्स कहता है कि वैक्सीन लेलो- वैक्सीन लगवा लो. इस शख्स के आस पास कई लोग मौजूद भी हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है. सभी लोग इस वीडियो को देखने के बाद ज़ोर ज़ोर से हंस रहे हैं. कोरोना की गंभीरता को देखते हुए इस युवक ने फनी अंदाज़ में लोगों से अपील की है कि जल्दी वैक्सीन लगवा लें.


ये शख्स बिल्कुल ठेठ अंदाज़ में वैक्सीन लगवाने को कह रहा है. वीडियो देखने के बाद आपको लगेगा कि ये सब्ज़ीवाले की तरह बात कर रहा है. इसका अंदाज़ बिल्कुल वैसा ही लग रहा है. सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कई तरह के फन वीडियोज़ बनाते रहते हैं. हो सकता है कि ये वीडियो फनी ही हो. मगर हम सभी के लिए कोरोना वैक्सीन बहुत ज़रूरी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक इस ख़बर पर करीब 20 हजार से ज्यादा लोगों के व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों के कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- वैक्सीन लगवा लो भाई. वहीं दूसरे यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वैक्सीन लगवाएगा या बेचेगा!