शख्स ने बची हुई चाय के साथ ब्रेड की फोटो शेयर की, पूछा ऐसा सवाल, भड़क गए लोग, बोले- तुम दूध Horlicks पियो...

यह सब राहुल वर्मा नाम के एक यूजर द्वारा चाय के कप (cup of tea) के साथ सैंडविच की एक तस्वीर शेयर करने के साथ शुरू हुआ. यूजर्स चाय (Tea) के रंग से चिढ़ गए.

शख्स ने बची हुई चाय के साथ ब्रेड की फोटो शेयर की, पूछा ऐसा सवाल, भड़क गए लोग, बोले- तुम दूध Horlicks पियो...

शख्स ने बची हुई चाय के साथ ब्रेड की फोटो शेयर की, पूछा ऐसा सवाल, भड़क गए लोग

चाय (Chai) भारतीय लोगों के लिए एक इमोशन है और इस तथ्य से कोई इनकार नहीं है. ज्यादातर लोग अपनी प्यारी चाय के कम से कम दो कप के बिना जीवित नहीं रह सकते. कुछ लोग ज्यादा 'पत्ती' और कम दूध के साथ एक स्ट्रॉन्ग चाय पीना पसंद करते हैं, वहीं कुछ लोग ज्यादा दूध वाली चाय पसंद करते हैं. हालांकि, ट्विटर पर एक शख्स की सुबह की चाय की तस्वीर अपने रंग से इंटरनेट का ध्यान खींच रही है. उसकी चाय में कुछ ऐसा है, जिसे देखकर लोग काफी नाराज हैं.

यह सब राहुल वर्मा नाम के एक यूजर द्वारा चाय के कप (cup of tea) के साथ सैंडविच की एक तस्वीर शेयर करने के साथ शुरू हुआ. लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स चाय (Tea) के रंग से चिढ़ गए और इसे बहुत ज्यादा दूध वाली बताया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "सुप्रभात, सुबह की चाय. आप के यहां चाय को क्या बोलते हैं?" 

पोस्ट ने जाहिर तौर पर ऑनलाइन बहुत सारे लोगों को नाराज कर दिया और ट्विटर यूजर चाय के रंग को देख अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा, "यह दूध है! असली चाय के स्वाद के लिए चाय के सरदार @thesatbir से मिलिए! कड़क, बहुत कड़क." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ये चाय किस एंगल से है?"

राहुल वर्मा ने अपनी चाय को लेकर आलोचना के बाद लिखा, "कुछ लोगों को मेरी चाय पसंद क्यों नहीं आ रही...इतनी टेस्टी तो है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपको पसंद आई इनकी चाय ?