इस मेकअप आर्टिस्ट ने अलग अंदाज में लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, देखें वायरल वीडियो

अभी हाल ही में देश की महान गायिका लता मंगेशकर का 92 साल की उम्र में निधन हो गया. इस ख़बर को जानने के बाद लोग बेहद भावुक हो गए. सभी लोगों ने अपने तरीके से स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि दी.

इस मेकअप आर्टिस्ट ने अलग अंदाज में लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, देखें वायरल वीडियो

अभी हाल ही में देश की महान गायिका लता मंगेशकर का 92 साल की उम्र में निधन हो गया. इस ख़बर को जानने के बाद लोग बेहद भावुक हो गए. सभी लोगों ने अपने तरीके से स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि दी. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो के ज़रिए लता दी को श्रद्धांजलि दी. इसी बीच एक मेकअप आर्टिस्ट का वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. आपको लगेगा कि वाकई में लता दी फिर से हमारे बीच मौजूद हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की वीडियो में आती है उसके थोड़ी देर बाद ही वो लता मंगेशकर बन जाती है. दरअसल, ये लड़की एक मेकअप आर्टिस्ट है, जो आर्ट के ज़रिए किसी का भी रूप ले लेती है. इसने अपनी कला के ज़रिए लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @stuck.in.a.paradise नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स पूरी तरह से चौंक जा रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में जबर्दस्त वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- आप कमाल के मेकअप आर्टिस्ट हो.