ये है दुनिया का सबसे महंगा होटल सुइट, एक दिन का किराया जान पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन

होटल के कमरे, पूल डेक, ऑफिस, लाइब्रेरी और कॉन्प्रेंस हॉल को वीडियो में दिखाया. विशेष रूप से अल्ट्रा-लक्ज़री एक्सपीरिएंशियल रिसॉर्ट में एक रात रुकने का खर्च $100,000 यानी भारतीय रुपए में लगभग 83 लाख है.

ये है दुनिया का सबसे महंगा होटल सुइट, एक दिन का किराया जान पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन

ये है दुनिया का सबसे महंगा होटल सुइट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चचेरी बहन और कंटेंट क्रिएटर अलाना पांडे ने दुनिया के सबसे महंगे होटल सुइट का एक वीडियो शेयर किया है. एक इंस्टाग्राम रील में, उन्होंने अपने फॉलोअर्स को दुबई में स्थित अटलांटिस द रॉयल के शानदार कमरे की सैर करायी. उन्होंने इस होटल के कमरे, पूल डेक, ऑफिस, लाइब्रेरी और कॉन्प्रेंस हॉल को वीडियो में दिखाया. विशेष रूप से अल्ट्रा-लक्ज़री एक्सपीरिएंशियल रिसॉर्ट में एक रात रुकने का खर्च $100,000 यानी भारतीय रुपए में लगभग 83 लाख है.

'द रॉयल मेंशन' नाम के अल्ट्रा-आधुनिक दो-स्तरीय चार-बेडरूम सफेद और सुनहरे रंग का पेंटहाउस एक निजी फ़ोयर, 12 सीटों वाले फूड हॉल, एंटरटेनमेंट हॉल, स्विमिंग पूल और दुबई की खूबसूरत नजारे दिखाने वाले छत भी हैं. वीडियो शेयर करते हुए अलावा ने लिखा, 'दुनिया के सबसे महंगे होटल सुइट का दौरा. $100,000 हर रात में आपको 4 बेडरूपम, स्टीमरूम के साथ 4 स्नानघर, 12-सीटों वाला भोजन कक्ष/कॉन्प्रेंस हॉल इनडोर और आउटडोर किचन, मूवी थियेटर, ऑफिस/लाइब्रेरी, निजी बार और गेम रूम, 10-सीटों वाली अरबी शैली की धंसी हुई मजलिस मिलती है. तापमान-नियंत्रित पूल, 360-डिग्री दृश्यों वाला निजी डेक.'

होटल की वेबसाइट पर दिए गए विवरण में कहा गया है, ‘इस दो-स्तरीय पेंटहाउस में 100 साल पुराने जैतून के पेड़ों और आसमान-ऊंची छतों वाला एक निजी फ़ोयर है, जो आपके पहुंचते ही अवाक रह जाएगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होटल ने इस साल जनवरी में अपने दरवाजे खोले और इस अवसर पर सिंगर बेयॉन्से ने एक खास परफॉर्मेंस दी. सीएनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मेगास्टार को उस रात के लिए 24 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था.