घास खाते-खाते परेड करता है ये जिराफ, वीडियो देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जिराफ मजे से घास चर रहा है. घास चरते-चरते जिराफ परेड करते हुए नज़र आ रहा है.

घास खाते-खाते परेड करता है ये जिराफ, वीडियो देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जिराफ मजे से घास चर रहा है. घास चरते-चरते जिराफ परेड करते हुए नज़र आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को बहुत ही ज़्यादा हंसी आ रही है. सोशल मीडिया ये वीडियो देख कर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जिराफ मस्ती के साथ घास खा रहा है. घास खाते-खाते जिराफ परेड कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि जिराफ पुलिस की ट्रेनिंग ले रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को DelhiCopSuren नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर 39 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं. वायरल वीडियो पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो फौज में जाएगा.