फिटनेस इन्फ्लुएंसर ने कहा- मैं कभी नहीं समझ पाया कि लोग छोले भटूरे कैसे खा पाते हैं, यूजर्स ने दिए मज़ेदार रिएक्शन

अनु नाम के एक अन्य एक्स यूजर द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बड़जात्या ने छोले भटूरे के बारे में अपनी राय शेयर की.

फिटनेस इन्फ्लुएंसर ने कहा- मैं कभी नहीं समझ पाया कि लोग छोले भटूरे कैसे खा पाते हैं, यूजर्स ने दिए मज़ेदार रिएक्शन

फिटनेस इन्फ्लुएंसर ने कहा- मैं कभी नहीं समझ पाया कि लोग छोले भटूरे कैसे खा पाते हैं

फिटनेस इन्फ्लुएंसर चिराग बड़जात्या (Fitness Influencer Chirag Barjatya) ने छोले भटूरे (Chole Bhature) के प्रति अपनी नापसंद के बारे में एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. इस लोकप्रिय व्यंजन के खिलाफ उनकी पोस्ट कई लोगों को रास नहीं आई. जहां कई लोगों ने ट्वीट पर अपनी नाराजगी ज़ाहिर की, वहीं कुछ ने बड़जात्या का समर्थन किया और कमेंट किया, कि उन्हें यह व्यंजन पसंद नहीं आया.

अनु नाम के एक अन्य एक्स यूजर द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बड़जात्या ने छोले भटूरे के बारे में अपनी राय शेयर की. यूजर ने डिश की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे इससे बेहतर नाश्ता बताएं."

बड़जात्या ने ट्वीट को दोबारा शेयर किया और कहा, "मैं कभी नहीं समझ पाऊंगा कि लोग सुबह सबसे पहले इतना ज्यादा तला भुना और मसालेदार बिना प्रोटीन वाला भोजन कैसे खा सकते हैं."

पोस्ट को 2 अक्टूबर को शेयर किया गया था. तब से इस शेयर को करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है. पोस्ट को 2,300 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए.

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, “तुम्हारा ट्वीट देख के तुरंत ऑर्डर किया मैंने” दूसरे ने लिखा, “मुझे लगता है कि हम स्वास्थ्य के मुद्दे को बहुत दूर और चरम सीमा पर ले जा रहे हैं. इसे कोई भी रोज नहीं खाता. अगर कोई खाता भी है तो कभी-कभार खाता है, तो हमें आलोचनात्मक नहीं होना चाहिए. शायद हर 6 महीने में एक बार,'' तीसरे ने लिखा, “भाई, थोड़ा आराम से ले यार.” मैं आपके विचारों के लिए आपका सम्मान करता हूं, लेकिन आपको अपने विचारों को बढ़ावा देने के लिए जीवन जीने के अन्य तरीकों की आलोचना करने की आवश्यकता नहीं है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक एक्स यूजर ने शेयर किया, "यहां तक ​​कि साफ-सुथरा खाना न खाने पर भी, मैं नाश्ते में इतना हैवी कुछ नहीं खा सकता,'' एक ने पोस्ट किया, “15 साल हो गए मैंने तले हुए भटूरे को नहीं छुआ.” एक अन्य ने लिखा, "महीने में एक या दो बार यह ठीक है लेकिन निश्चित रूप से अस्वास्थ्यकर है."