पानी के गिलास को नाक पर रखकर शानदार करतब दिखाता नजर आया ये डॉगी, वीडियो देख हैरान हुए लोग

क्या आपको भी डॉगी के मजेदार वीडियो देखना पसंद है, तो आज हम आपको दिखाते हैं ऐसे डॉग का वीडियो जो पानी का गिलास नाक पर रखे शानदार स्टंट करता नजर आ रहा है. इस स्टंट को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

पानी के गिलास को नाक पर रखकर शानदार करतब दिखाता नजर आया ये डॉगी, वीडियो देख हैरान हुए लोग

स्ट्रीट डॉग को देखकर आप अक्सर उन्हें अपने से दूर भगा देते होंगे, लेकिन शर्त लगा लीजिए इस स्ट्रीट डॉग को देखकर आपका मन भी करेगा कि काश ऐसा डॉग हमारे पास भी होता. दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर एक स्ट्रीट डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शानदार स्टंट करता दिख रहा है. तो चलिए देर किस बात की आपको भी दिखाते हैं इस डॉगी की शानदार बैलेंसिंग परफॉर्मेंस.

अरे भाई जरा संभलकर

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक स्ट्रीट डॉग अपनी नाक पर एक पानी से भरा गिलास रखे हुए नजर आ रहा है और चलते हुए शानदार बैलेंस कर रहा है. इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि यह डॉग बहुत अलर्ट होकर स्टंट कर रहा है और गिलास में से एक भी बूंद पानी बाहर नहीं गिर रहा है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस डॉगी के लिए जोरदार तालियां होनी चाहिए. वाकई डॉग की चाल, उसका बैलेंस और उसकी स्किल्स देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि यह तो सर्कस में करतब देखने जैसा है.ट्विटर पर Puppies नाम से बने पेज पर 15 सेकंड के डॉग का ये वीडियो शेयर किया गया है. 

यूजर्स बोले यह तो टल्ली डॉग है 

ट्विटर पर डॉगी का बैलेंस स्टंट करता हुआ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 2 लाख 95 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. कोई कमेंट कर रहा है कि इस डॉग को तो खतरों के खिलाड़ी में जाना चाहिए, तो कोई इसे वेल ट्रेंड डॉगी भी कह रहा है, जो शानदार करतब दिखाता नजर आ रहा है. एक यूजर है ने तो इस पर कमेंट किया कि पीकर ऐसी ही हरकत मेरा दोस्त करता है. बता दें कि सोशल मीडिया पर डॉग्स के ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन जिस तरह से इस वीडियो में यह डॉग बैलेंस करता नजर आ रहा है और शानदार स्किल्स दिखा रहा है वह सभी को अपना मुरीद बना रहा है.

इस वीडियो को भी देखें- जम्मू-कश्मीर में अखरोट का उत्पादन बढ़ाने के लिए सरकार ने पेश किया हाई-टेक पॉली हाउस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com