मालिक की मौत हो गई फिर भी 4 महीने से शवदाह गृह के पास इंतज़ार कर रहा है ये डॉग, वीडियो रुला देगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता अपने मालिक का इंतज़ार कर रहा है. इस कुत्ते को लग रहा है कि मालिक ज़रूर लौटेंगे. इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी भी साझा की है. जानकारी में लिखा है- केरला के एक हॉस्पिटल में एक कुत्ते ने दिल जीत लिया है.

मालिक की मौत हो गई फिर भी 4 महीने से शवदाह गृह के पास इंतज़ार कर रहा है ये डॉग, वीडियो रुला देगा

कहते हैं कुत्ते वफादार होते हैं. आए दिन कई मौके पर उनकी वफादारी देखने को मिलती रहती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता 4 महीने (The dog does not leave this place & has been here for the past four months) से अपने मालिक का इंतज़ार शवदाह गृह में कर रहा है. वहीं सोता है, वहीं खाता है और रैंप की तरफ ताकते रहता है. उसे ऐसा लग रहा है कि उसका मालिक आएगा और उसके साथ प्यार करेगा. हालांकि, अब कभी ऐसा नहीं हो सकता है. कुत्ते का मालिक, अब इस दुनिया में नहीं (The dog feels that the owner is still here) है. उनकी मौत हो गई है. ये बात पूरी दुनिया को पता है मगर कुत्ते को नहीं पता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता अपने मालिक का इंतज़ार कर रहा है. इस कुत्ते को लग रहा है कि मालिक ज़रूर लौटेंगे. इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी भी साझा की है. जानकारी में लिखा है- केरला के एक हॉस्पिटल में एक कुत्ते ने दिल जीत लिया है. कुत्ते के मालिक की मौत हो गई है, मगर ये बात कुत्ते को नहीं पता है. वो 4 महीने से कुत्ते का इंतज़ार कर रहा है.

एएनआई ने एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हॉस्पिटल के कर्मचारी ने जानकारी दी कि ये कुत्ता बहुत ही ज्यादा वफादार है. ये पिछले 4 महीने से यहीं रहा है. अपने मालिक का इंतज़ार कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखा जाए तो जानवर बहुत ही दिल से अपने मालिक को प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर इस खबर ने सबको रुला दिया है. इस भावुक स्टोरी में दर्द, प्यार, इंतज़ार... सबकुछ देखने को मिल रहा है.