इस शख़्स ने साइकिल पर बैठकर दाढ़ी बनाई, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'जिया हो बिहार के लाला!'

कहा जाता है कि देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) के मामले में भारतीय सबसे आगे होते हैं. सोशल मीडिया (Social Media Viral Post) पर हज़ारों वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ (Viral Videos) को देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं.

इस शख़्स ने साइकिल पर बैठकर दाढ़ी बनाई, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'जिया हो बिहार के लाला!'

साइकिल पर खड़े होकर करवाई शेविंग.

कहा जाता है कि देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) के मामले में भारतीय सबसे आगे होते हैं. सोशल मीडिया (Social Media Viral Post) पर हज़ारों वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ (Viral Videos) को देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. आज भी एक ग़ज़ब का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी दूसरे आदमी की दाढ़ी साइकिल (Shaving on Bicycle) पर बैठकर बना रहा है. जी हां, आपने सही पढ़ा. अगर विश्वास नहीं हो रहा हो तो ये वीडियो देखिए.

वीडियो देखें



इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स आराम से साइकिल पर बैठे हुए हैं. एक शख्स दूसरे शख्स की दाढ़ी बड़े आराम से बना रहा है. वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि दूसरा शख्स भी बिना परेशानी के दाढ़ी बनवा रहा है. इनदोनों के वीडियो को देखने के बाद लग ही नहीं रहा है कि ये वाकई में संभव है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिनको नहीं विश्वास हो रहा है, उन्हें बस इतना ही कहना चाहता हूं कि आप ये वीडियो 1 बार नहीं, 2 बार नहीं बल्कि लागातार 5 बार देखिए. आपको विश्वास हो जाएगा. सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस वीडियो के साथ एक प्रसिद्ध बॉलीवुड गाना भी बन रहा है. वीडियो देखकर लोग बहुत गदगद हो गए हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया में कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.