डॉगी ने मालिक के बच्चे पर लुटाया मां का प्यार, Video देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

डॉग, कैट और दूसरे जानवरों को पालने का शौक कई लोगों को होता है. ज्यादातर लोग इन पालतू जानवरों से इमोशनली कनेक्ट हो जाते हैं. एक क्यूट से बेबी और डॉगी का ऐसा ही इमोशनल और स्वीट कनेक्शन इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है.

डॉगी ने मालिक के बच्चे पर लुटाया मां का प्यार, Video देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

ऐसी दोस्ती देखी है कहीं? देखिए क्यूट से बेबी और डॉगी का मजेदार Video

वैसे तो सोशल मीडिया पर डॉग, कैट और जानवरों के मज़ेदार वीडियो आपने कई बार देखे होंगे. वीडियोज़ में इंसानों और जानवरों के बीच का इमोशनल बॉन्ड कई बार चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट ले आता है. एक ऐसा ही वायरल वीडियो आज हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं, जिसमें बच्चे की मासूमियत आपका दिल जीत लेगी. वीडियो में क्यूट से बेबी और डॉगी के बीच की प्यारी सी दोस्ती देखकर आपका दिन भी बन जाएगा.

यहां देखिए वीडियो

क्यूट बेबी ने डॉगी पर लुटाया प्यार 

डॉग, कैट और दूसरे जानवरों को पालने का शौक कई लोगों को होता है. ज्यादातर लोग इन पालतू जानवरों से इमोशनली कनेक्ट हो जाते हैं. एक क्यूट से बेबी और डॉगी का ऐसा ही इमोशनल और स्वीट कनेक्शन इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में बेबी सोफे पर बैठा है और डॉगी नीचे बैठा हुआ है, लेकिन डॉगी का सिर सोफे पर है. सबसे पहले बेबी डॉगी के सिर पर अपना सिर रखता है और उसे किस करने की कोशिश करता है. इसके बाद डॉगी अपना आगे वाला पैर सोफे पर रख देता है, जिसे बेबी हटाने की कोशिश करता है, लेकिन डॉगी अपना पैर नहीं हटाता. इस वीडियो में दोनों की दोस्ती, प्यार और मस्ती दिखाई दे रही है.

मनपसंद बीट्स पर तोते ने खूब दिखाए लटके-झटके, क्या आपने देखा है ऐसा डांसिंग तोता

नेटिजेंस के दिल को छू रहा है यह वीडियो 

डॉगी और बेबी का यह मज़ेदार वीडियो योग ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो को कैप्शन दिया गया है कि, 'दोनों पहले से ही बेस्ट फ्रेंड्स है.' वीडियो को नेटिजेंस इतना पसंद कर रहे है कि, एक दिन में ही इस वीडियो को 35 हजार से भी ज्यादा लाइक और 5 हजार से ज्यादा रिट्विट मिल चुके है. ट्विटर यूज़र्स ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूज़र ने लिखा है कि, 'हां दोनों बेस्ट फ्रेंड है और बेबी ने मैचिंग कपड़े भी पहने हैं,' तो वहीं एक यूज़र ने लिखा कि, 'डॉग जब पंजा ऊपर रखता है तो शायद वह कह रहा है कि, मुझे प्यार करो.' इसी तरह कई नेटिजेंस ने इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन्स दिए हैं.

अजय देवगन द कपिल शर्मा शो में मौजूद रहे और वे अकेले नहीं थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com