38 सेकंड का ये वीडियो हम सभी के लिए एक प्रेरणा है, कैसे हिम्मती लोग हार को जीत में बदल देते हैं

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिलाओं की दो टीमें आपस में बॉलीबॉल खेल रही हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विषम परिस्थिति में भी एक टीम जीत जाती है.

38 सेकंड का ये वीडियो हम सभी के लिए एक प्रेरणा है, कैसे हिम्मती लोग हार को जीत में बदल देते हैं

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो अच्छे होते हैं, वहीं कुछ वीडियो हमें हैरान कर देते हैं. कई वीडियो हमें शिक्षित करते हैं, तो कई प्रेरित (Inspiring and Motivational Video) करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि दो टीम बालू पर बॉलीबॉल खेल रही है. दोनों टीमों में महिलाएं खेल रही हैं. 38 सेकंड के इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे विषम परिस्थिति में भी हारी हुई टीम जीत जाती है. इस वीडियो में हमें सीख मिलती है कि अगर आपके मन में लगन है और आप कुछ हासिल करना चाहते हैं तो आपको एकाग्र रहना पड़ेगा.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिलाओं की दो टीमें आपस में बॉलीबॉल खेल रही हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विषम परिस्थिति में भी एक टीम जीत जाती है. शुरुआत में पहली टीम दूसरी टीम पर काफी प्रेशर डालती है. ऐसा लगता है कि दूसरी टीम हार जाएगी, मगर जीत जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @NextSkillslevel पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखनेे को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही सुंदर वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे बढ़िया वीडियो और कुछ नहीं हो सकता है.