यूपी के शाहजहांपुर में चोरों ने चुराए नींबू, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- महंगी चोरी हो गई है

इस दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं. सभी लोगों की अलग-अलग कहानियां हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसे जानने के बाद आपको हंसी आ जाएगी. मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. यहां चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

इस दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं. सभी लोगों की अलग-अलग कहानियां हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसे जानने के बाद आपको हंसी आ जाएगी. मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. यहां चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर चोरों ने तेजी से महंगे हो रहे नींबू पर हाथ साफ कर दिया. इतना ही नहीं चोरों ने व्‍यापारी के सब्‍जी मंडी स्थित गोदाम से लहसुन और प्‍याज भी चोरी किया. सब्‍जी की चोरी से व्‍यापारियों में नाराजगी है और यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चोरों ने नींबू चुरा लिए हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अभी हाल ही में देखा गया है कि नींबू के दाम कई गुना बढ़ गए हैं. जहां पहले एक नींबू 3-5 रुपये में आ रहा है, वहीं इसके लिए अब 10-15 रुपये लग रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चोरों ने तो कमाल कर दिया है. दुनिया में एक से बढ़कर एक चोर मौजूद हैं, मगर शाहजहांपुर वाले चोरों ने तो कमाल कर दिया. अब तो सब्जियां भी चोरी होने लगीं.