चोर ने दुकान में लगे सीसीटीवी पर किया स्प्रे, फिर 8 करोड़ का माल लेकर हुए फरार

वेल्लोर में जोस अलुक्कास शोरूम में चोर बिल्डिंग (Building) के पिछले हिस्से में छेद करके दुकान में घुसे. जहां से चोर कई कीमती आभूषण भी चुरा ले गए हैं.

चोर ने दुकान में लगे सीसीटीवी पर किया स्प्रे, फिर 8 करोड़ का माल लेकर हुए फरार

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

दुनिया का हर चोर चोरी करने के लिए नए-नए तिकड़म आजमाता रहता है. कई बार तो चोर इतनी सफाई से हाथ साफ करता है कि पुलिस भी चकरा जाती है. इन दिनों कुछ चोरों ने चोरी करने के लिए ऐसा दिमाग लगाया, जिसे देख कोई भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएगा. दरअसल पिछले दिनों ही तमिलनाडु (Tamil Nadu) में चोर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के आभूषण (Jewellery) ले उड़े. लेकिन चोरों ने जिस तरह से चोरी की, अब उसी की चर्चा चारों तरफ हो रही है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक वेल्लोर में जोस अलुक्कास शोरूम में चोर बिल्डिंग (Building) के पिछले हिस्से में छेद करके दुकान में घुसे. जहां से चोर कई कीमती आभूषण चुरा ले गए हैं. अब इस चोरी का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आ गया है. जिसमें चोर को जानवरों वाला मुखौटा पहने देखा जा सकता है. सिर्फ इतना ही नहीं, यहां तक कि चोरों ने सीसीटीवी कैमरों को स्प्रे भी किया. गैंग ने स्प्रे से स्टोर के सभी CCTV कैमरों को रंग दिया. ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि उनसे जुड़ी कोई जानकारी किसी के हाथ न लगे.

ये भी पढ़ें: सड़क के बीचोंबीच बिखरी फलों से भरी टोकरी, मदद करने के लिए गाड़ियों से उतर गए लोग..देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस चोरी का पता तब चला जब कर्मचारियों ने सुबह शटर खोला. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल इस चोरी में शामिल आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस (Police) का दावा है कि वो जल्द ही आरोपियों को  गिरफ्तार कर लेगी. इन शातिर चोरों को पकड़ने के लिए बकायदा चार विशेष टीमें जांच में जुटी हुई हैं. इस चोरी का वीडियो देखने के बाद कई लोग तो हैरत में पड़ गए. इसलिए ये खबर लोगों की दिलचस्पी की वजह बनी हुई है. यही वजह है कि ये चोरी देशभर में सुर्खियां बटोर रही है.