सड़क के बीचोंबीच बिखरी फलों से भरी टोकरी, मदद करने के लिए गाड़ियों से उतर गए लोग..देखें वीडियो

सड़क से गुजर रहे लोग अपनी गाड़िया रोककर उसे शख्स के बिखरे सेब को उठाकर वापस उसकी टोकरी में डाल देते हैं. बस अब यही नजारा लोगों का दिल जीत रहा है.

सड़क के बीचोंबीच बिखरी फलों से भरी टोकरी, मदद करने के लिए गाड़ियों से उतर गए लोग..देखें वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते ही रहते हैं. मगर उनमें  कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हर किसी के दिल को छू लेते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) खूब छाया हुआ है. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर एक्सीडेंट (Accident) हो जाता है. इसी दौरान एक शख्स की सेब से भरी टोकरी रोड पर बिखर जाती है. लेकिन इसके बाद वहां जो घटता है उस पर किसी को भी प्यार आ जाएगा.

इस वायरल वीडियो में दिखा जा सकता है कि एक गाड़ी पर एक व्यक्ति सेब से भरी टोकरी ले जा रहा है. तभी अचानक से उसका एक्सीडेंट हो जाता है. इसके बाद सेब की टोकरी जमीन पर गिर जाती है और सारे सेब सड़क पर बिखर जाते हैं. इसके बाद वहां सड़क से गुजर रहे लोग अपनी गाड़िया रोककर उसे शख्स के बिखरे सेब को उठाकर वापस उसकी टोकरी में डाल देते हैं. बस अब यही नजारा लोगों का दिल जीत रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि इसे कहते हैं असली इंसानियत, लोगों ने रूककर सामने वाले की मद्द की. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि सच में ऐसे लोगों की वजह से अभी भी इंसानियत बरकरार है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर दिल जीतने वाले कमेंट किए.

ये भी पढ़ें: टीवी में दिखाई दे रही चिड़िया पर टूट पड़ी बिल्ली, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर IAS अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने बड़ा प्यारा कैप्शन भी लिखा है, 'हर किसी की मदद नहीं कर सकते, लेकिन हर कोई किसी की मदद कर सकता है'. इस बेहद प्यारे वीडियो को 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. करीब 5 हजार लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.