"कुछ तो बात है माही में, जब बल्ला थामता है तो देश थम जाता है", सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो देशवासियों का दिल जीत रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा कोई दिन नहीं है, जब ये वायरल नहीं रहते हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी देश एक ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनकी एक झलक देखने के लिए लोग पागल हो जाते हैं. देश का ऐसा कोई कोना नहीं होगा, जहां धोनी से लोग प्यार नहीं करते होंगे. IPL में भले ही कई सुपरस्टार खिलाड़ी मौजूद हैं, मगर माही की बात ही कुछ अलग है. इस सीजन में माही का पुराना वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. आइए देखते हैं, कौन धोनी के लिए क्या कह रहा है.

20वां ओवर और माही

धोनी से प्यार की वजह

सरल इंसान, बेहद खास शख्सियत

CSk से प्यार की वजह

माही और सम्मान

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो देशवासियों का दिल जीत रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा कोई दिन नहीं है, जब ये वायरल नहीं रहते हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच (DC vs CSK IPL 2024) में धोनी (Dhoni) ने 16 गेंद पर 37 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी यादगार पारी में धोनी ने 4 चौके और 3 छक्के लगाने में सफलता हासिल की थी. धोनी की पारी ऐसी थी कि फैन्स रोमांच से सागर में गोते लगाने लगे थे. भले ही सीएसके की टीम हार गई लेकिन धोनी ने अपनी पारी से महफिल लूट ली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुक्रवार को CSK बनाम सरराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में फैंस धोनी की बैंटिंग का इंतजार कर रहे हैं.