मोबाइल देख रही थी पूरी फैमिली, मां से सबके लिए मोबाइल और तार से बनाया स्पेशल डिश

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये वीडियो एक खास संदेश के साथ शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक परिवार के 4 सदस्यों को दिखाया गया है. दो बच्चे और पति-पत्नी वीडियो में मौजूद हैं. दोनों बच्चे और शख्स मोबाइल में लगे हुए हैं.

मोबाइल देख रही थी पूरी फैमिली, मां से सबके लिए मोबाइल और तार से बनाया स्पेशल डिश

आजकल जमाना मोबाइल का है. हर समय लोग मोबाइल में घुसे रहते हैं. इंटरनेट के आने के कारण लोग मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर ज्यादा ध्यान देते हैं. ऐसे में दिक्कत होती है कि लोग साथ में रहते हुए साथ नहीं रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक खास संदेश है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परिवार में कई सदस्य भोजन करने बैठे हैं. ऐसे में महिला सबके लिए स्पेशल डिश बना कर लाती है. इस डिश में मोबाइल, वीडियो गेम्स और वायर के ख़ास डिश हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी दंग हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये वीडियो एक खास संदेश के साथ शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक परिवार के 4 सदस्यों को दिखाया गया है. दो बच्चे और पति-पत्नी वीडियो में मौजूद हैं. दोनों बच्चे और शख्स मोबाइल में लगे हुए हैं. ऐसे में महिला सबके लिए गैजेट्स का स्पेशल फूड है. हालांकि, ये एक मज़ाक है. मगर सोशल मीडिया पर एक खास संदेश देता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 96 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा संदेश है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आज के समय का सबसे खतरनाक वीडियो.