काले नाग के सामने पूरा परिवार पूजा कर रहा है, लोगों ने कहा- पूजा करने और कराने वाले को सलाम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक परिवार एक काला नाग के सामने पूजा कर रहा है. इस परिवार को ज़रा सा भी डर नहीं महसूस हो रहा है. हालांकि, एक महिला थोड़ी देर के लिए डर ज़रूर जाती है, मगर पंडित जी को तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता है.

काले नाग के सामने पूरा परिवार पूजा कर रहा है, लोगों ने कहा- पूजा करने और कराने वाले को सलाम

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक ख़तरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर में पूजा हो रही है. पंडित समेत घर के कई सदस्य पूजा कर रहे हैं, मगर सबसे हैरानी वाली बात है कि वहां एक काले रंग का नाग भी है. लोग बड़ी ही आसानी से पूजा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. बिना डरे यह परिवार पूजा कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि सांप से इस परिवार को डर ही नहीं लग रहा है. यूं तो ऐसा होता है कि सांप का नाम सुनते ही हम डर जाते हैं, मगर इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक परिवार एक काला नाग के सामने पूजा कर रहा है. इस परिवार को ज़रा सा भी डर नहीं महसूस हो रहा है. हालांकि, एक महिला थोड़ी देर के लिए डर ज़रूर जाती है, मगर पंडित जी को तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ChapraZila नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसे हज़ारों लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है.

वीडियो देखें- दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का चौथा केस, LNJP अस्पताल में कराया भर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com