मटके का पानी रहेगा फ्रिज जैसा ठंडा, वायरल वीडियो में महिला ने बताई कमाल का ट्रिक

मटके के पानी को ठंडा करने की ट्रिक दिखा रहा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला बता रही हैं कि, कैसे आप मटके के पानी को एकदम कूल कर सकते हैं.

मटके का पानी रहेगा फ्रिज जैसा ठंडा, वायरल वीडियो में महिला ने बताई कमाल का ट्रिक

मटके का पानी रहेगा ठंडा-ठंडा, कूल-कूल, ये है ट्रिक.

देश के अधिकतर हिस्सों में पारा 40-45 का आंकड़ा पार कर चुका है. ऐसे में गर्मी ने बेहाल कर रखा है. इस मौमस में ठंडा-ठंडा पानी गले को ही नहीं मन को भी तृप्त कर देता है, लेकिन बहुत से लोग फ्रिज का ठंडा पानी नहीं पीना चाहते, ऐसे लोगों के लिए मटके का पानी सबसे बेहतर है. वैसे भी मटके का पानी सेहत के लिहाज से भी बहुत ही फायदेमंद होता है. मटके के पानी को ठंडा करने की ट्रिक दिखा रहा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला बता रही हैं कि, कैसे आप मटके के पानी को एकदम कूल कर सकते हैं.

मटके का पानी ऐसे रहेगा ठंडा

Priya Gupta नाम की यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें वह नए मटके को साफ करने और उसमें रखे पानी को ठंडा करने के उपाय बता रही हैं. ये महिला बताती हैं कि सबसे पहले मटके को नल के नीचे धो लें, फिर मटके को ऊपर तक भर लें और नमक डालकर रात भर के लिए छोड़ दें. इसके बाद नमक वाले पानी को गिरा दोबारा पानी भरें और इसे भीगे हुए बालू के ऊपर रख दें. साथ ही महिला ने स्पेशल टिप बताते हुए पानी में फिटकरी घूमाने की बात कही, जिसे सुन सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

ये कैसी ट्रिक

वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट किया है. लोगों का कहना है कि, फिटकरी से शरीर के पोर्स बंद होते हैं, मटके के कैसे होंगे. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि, मटके में पोर्स होते हैं इसलिए ही पानी ठंडा होता है और अगर उसे बंद कर दिया तो पानी ठंडा होगा कैसे. यूजर्स ने इस महिला की ट्रिक को मजाकिया बताते हुए लिखा, ये सब करने के बाद, मटके को प्यार से, "तुम बहुत कूल हो" बोलने से पानी और भी ठंडा रहेगा. वहीं कुछ लोग महिला से अलग-अलग तरह के सवाल पूछते भी दिखे.

ये Video भी देखें: Hamida Banu ने पुरुष इंटरनेशनल पहलवान को डेढ़ मिनट में चटाई थी धूल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com