प्यास से तड़पते बंदर को इस शख्स ने पिलाया पानी, Video जीत लेगा दिल

वीडियो में एक युवक अपने हाथ से एक प्यासे बंदर को पानी पिलाते हुए दिखाई दे रहा है और बंदर भी बड़े प्रेम से लड़के के हाथों से पानी पी रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग लड़के की सह्रदता की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

प्यास से तड़पते बंदर को इस शख्स ने पिलाया पानी, Video जीत लेगा दिल

प्यास से तड़पते बंदर को पिलाया पानी, दिल छूने वाला Video देख इमोशनल हुए लोग

भारत की पहचान पूरी दुनिया में बुद्ध, विवेकानंद और गांधी के देश के रूप में हैं. यहां के लोगों में प्राणीमात्र के लिए दया और प्रेम का भाव स्वाभाविक रूप से होता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस मान्यता को पूरी तरह से सही साबित कर रहा है. वीडियो में एक युवक एक प्यासे बंदर को पानी पिलाते हुए दिखाई दे रहा है और बंदर भी बड़े प्रेम से पानी पी रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग शख्स की सह्रदता की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन इंटरनेट पर एक बार फिर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

इस चिलचिलाती गर्मी और तपती धूप में गला बहुत जल्दी सूखता है. तापमान इतना ज्यादा है कि थोड़ी देर तक पानी न मिले तो हालत पतली हो जाती है. कूलर, पंखे और एसी में बैठने वाले इंसानों का ये हाल है, तो जरा सोचिए बेचारे मूक जानवरों की क्या हालत होगी. ये जानवर भी गर्मी में कई बार पानी की एक बूंद के लिए तरस जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स एक प्यासे बंदर को पानी पिलाता नजर आ रहा है. 

मां तुझे सलाम! दिल जीत लेगा इस हथिनी का VIDEO, अपने बच्चे को बचाने के लिए लगाई ऐसी तरकीब


इस वीडियो को देखने के बाद आप एक बात जरूर कहेंगे, ' इसे कहते हैं इंसानियत.' वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है. यूजर्स बंदर को पानी पिला रहे शख्स की बढ़चढ़ सराहना करते देखे जा रहे हैं. यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं.

भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे कार्तिक आर्यन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्‍वीर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com