असम के काजीरंगा में जिस गैंडे का ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था, वो स्वस्थ है, सीएम ने वीडियो शेयर किया

इस वीडियो में देख सकते हैं कि गैंडा ठीक है. वो अपने निवास क्षेत्र में खुश है. सोशल मीडिया पर हेमंत बिस्व सरमा ने जानकारी देते हुए लिखा है- हमारे मित्र गैंडे, जिसे चोट लगी थी, वो पूरी तरह से ठीक है. मैंने एक ड्रोन से लिया गया वीडियो शेयर किया है.

असम के काजीरंगा में जिस गैंडे का ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था, वो स्वस्थ है, सीएम ने वीडियो शेयर किया

अभी हाल ही में असम (Assam) के काजीरंगा (Kajiranga) में एक गैंडा (Rhino) ट्रक की चपेट में आ गया था. एक्सीडेंट होने के कारण गैंडे को काफी परेशानी हुई. उसे कई चोटें भी आईं थी. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल भी हुआ. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा (Himant Biswa Sarma) ने ट्वीट (Tweet) करके कहा कि गैंडे हमारे विशेष दोस्त हैं. हम उनकी जगह पर किसी को घुसने की इजाजत नहीं देंगे. उन्होंने लोगों को चेताते हुए कहा कि जंगल से गुजरते समय में सावधानी बरतें. हालांकि, अब सुखद खबर ये है कि जिस गैंडे को चोट लगी थी, वो पूरी तरह से ठीक है. असम के मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी.

पहला वीडियो देखें

इस वीडियो में देख सकते हैं कि गैंडा ठीक है. वो अपने निवास क्षेत्र में खुश है. सोशल मीडिया पर हेमंत बिस्व सरमा ने जानकारी देते हुए लिखा है- हमारे मित्र गैंडे, जिसे चोट लगी थी, वो पूरी तरह से ठीक है. मैंने एक ड्रोन से लिया गया वीडियो शेयर किया है. आप सभी से निवेदन है कि आप सावधानी से चलें. कॉरिडोर से गुजरते समय गाड़ियों की रफ्तार धीमी कर दें. उस वक्त कई जानवर सड़क से गुजर रहे होते हैं.

एक्सीडेंट का वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गैंडा एक ट्रक से टकरा गया है. इस ट्वीट को खुद को असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने शेयर किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना हल्दीबाड़ी में हुई, गैंडा बच गया. वाहन को रोका गया और उस पर जुर्माना भी लगाया गया है. 

वीडियो देखें- सैफई में मुलायम सिंह की अंतिम विदाई, अंतिम दर्शन को उमड़ी भारी भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com