वो शख्स सबसे ज़्यादा बहादुर होता है, जो दूसरों की मदद करता है, ये वीडियो हमें यही संदेश देता है

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर समान लेकर जा रहा होता है. सामान भारी होने के कारण वो थकने लगता है, मगर मज़बूरीवश वो रुकता नहीं है, आगे बढ़ता रहता है. तभी रास्ते से एक शख्स अपनी दो बेटियों के साथ गुजर रहा होता है. उसके एक हाथ में दो आइस्क्रीम भी मौजूद हैं.

वो शख्स सबसे ज़्यादा बहादुर होता है, जो दूसरों की मदद करता है, ये वीडियो हमें यही संदेश देता है

खुशी हमें कब मिलती है? जब हमें अच्छा भोजन मिलता है, कहीं पसंद की जगह घूमने जाते हैं, हमारी शादी होती है. कहने का मतलब है कि जब हमारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं तो हमें खुशी मिलती है. मगर जब हम किसी की मदद करते हैं तो हमें सुकून मिलता है. सोशल मीडिया पर यूं तो बहुतेरे वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर कुछ वीडियो दिल के काफी करीब होते हैं. ऐसे वीडियो को देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो को देखने के बाद आप बहुत ही अच्छा महसूस करेंगे.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर समान लेकर जा रहा होता है. सामान भारी होने के कारण वो थकने लगता है, मगर मज़बूरीवश वो रुकता नहीं है, आगे बढ़ता रहता है. तभी रास्ते से एक शख्स अपनी दो बेटियों के साथ गुजर रहा होता है. उसके एक हाथ में दो आइस्क्रीम भी मौजूद हैं. वो आइस्क्रीम को अपनी बेटियों को दे देता है और सड़क पर जाकर उस शख्स की मदद करता है. ये वीडियो बहुत ही सुकून देता है और हमें अहसास कराता है कि हमें दूसरे इंसान की मदद करनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Enezator नाम के यूज़र ने शेयर किया है. 50 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह शख्स बहुत ही भाग्यशाली है. इनकी बेटियां भी देख रही हैं. इन्हें कितनी अच्छी शिक्षा मिलेगी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही प्यारा वीडियो है.