पाकिस्तान के नए पीएम भाषण देते हुए हाथों से उड़ा देते हैं माइक, लोगों ने कहा- मनोरंजन जारी रहेगा

पाकिस्तान (Pakistan) के नए प्रधानमंत्री (New PM) शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) भाषण देते वक्त अपनी जुबान के साथ अपने हाथों का भी खूब प्रयोग करते हैं. अब जब वो पाकिस्तान के 23वें प्रधानमंत्री बन गए हैं.

पाकिस्तान के नए पीएम भाषण देते हुए हाथों से उड़ा देते हैं माइक, लोगों ने कहा- मनोरंजन जारी रहेगा

शहबाज शरीफ पाकिस्तान (Pakistan) के नए प्रधानमंत्री (New PM) बने हैं. शहबाज़ शऱीफ (Shehbaz Sharif) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ के भाई हैं. सोशल मीडिया पर शहबाज के कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. पाकिस्तान के नए पीएम बनते ही उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो भाषण दे रहे हैं. अब जब वो पाकिस्तान के 23वें प्रधानमंत्री बन गए हैं, इंटरनेट पर उनके माइक (Mike) तोड़ने वाले लम्हे वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में शहबाज एकदम यंग एंग्रीमैन लग रहे हैं, लोग इस वीडियो पर मीम्स बना रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा है. पाकिस्तान में मनोरंजन जारी रहेगा. शहबाज शरीफ से मिलिए यह पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री हैं, और इनके मनोरंजक हाथों को देखिए ?????

हाल ही में एक और ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसके पाकिस्तान और भारत में खूब मजेदार मीम भी बने थे. एक और यूजर लिखता है कि भारत को शहबाज शरीफ को हल्के में नहीं लेना चाहिए.  वो सच में "मूवर एंड शेकर" हैं.

शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान में राजनैतिक ड्रामे के बाद इमरान खान को सत्ता से बाहर किया है. आधी रात को पाकिस्तान की संसद में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई थी. शहबाज शरीफ पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ के छोटे भाई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोमवार को पाकिस्तान की संसद ने शरीफ को नया प्रधानमंत्री चुना. आज शाम को उनका शपथ ग्रहण समारोह होगा.