घास की तरह दिखने वाला 'रहस्यमयी सांप' एक रहस्य बना है, कहीं ये एलियन तो नहीं? VIDEO देखें

थाइलैं'ड के रहने वाले तू' ने इस सांप को देखा था. उसने अपने घरवालों को दिखाने के लिए एक जार में भर दिया. व्यक्ति उस सांप को जार में ले गया, ताकि वो इसे अपने परिवार के सदस्यों को भी दिखा सके. इस सांप की लंबाई 2 फीट है. जानकारी के मुताबिक, इस सांप को मछली भी खिलाया गया है.

घास की तरह दिखने वाला 'रहस्यमयी सांप' एक रहस्य बना है, कहीं ये एलियन तो नहीं? VIDEO देखें

इस दुनिया में कई ऐसे जीव हैं, जिनके बारे में हम कल्पना तक नहीं कर सकते हैं. बहुत जीव-जंतु हमारे सामने मौजूद रहते हैं, वहीं कई जीव-जंतु रहस्य बने हुए है. कहा जा सकता है कि प्रकृति खुद में कई रहस्य समेटे हुए है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अजीब सांप देखने को मिल रहा है. इस तरह के सांप को दुनिया में कभी किसी ने नहीं देखा है. यूं तो हमलोगों ने कई प्रजातियां देखी हैं, मगर ये ज़रा हटके हैं. इस रहस्यमयी सांप का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जो सांप है उसमें फर मौजूद है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं. कोई परग्रही बता रहा है तो कोई इसे समुद्री जीव बता रहा है.

देखें वीडियो

समाचार वेबसाइट थाइगर (news website Thaiger) के मुताबिक, ये सांप थाइलैंड में देखा गया है. वायरल वीडियो में दिख रहे इस सांप (furry green snake) को पूर्वोत्तर थाईलैंड (Northeast Thailand) के सखोन नखोन (Sakhon Nakhon province) में 'तू' नाम के एक शख्स के घर के पास मौजूद दलदल के पानी में फिसलते देखा गया था.

थाइलैं'ड के रहने वाले तू' ने इस सांप को देखा था. उसने अपने घरवालों को दिखाने के लिए एक जार में भर दिया. व्यक्ति उस सांप को जार में ले गया, ताकि वो इसे अपने परिवार के सदस्यों को भी दिखा सके. इस सांप की लंबाई 2 फीट है. जानकारी के मुताबिक, इस सांप को मछली भी खिलाया गया है. सरकारी अधिकारी इसे  'तू' के घर पर ही रखा है. जब तक इसकी पहचान ना हो जाए तब तक इसे वहीं रखा गया.

महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों को मिलेगी पुरुष क्रिकेटर्स के बराबर मैच फीस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com