अपनी जान पर खेल कर बंदर ने बिल्ली के बच्चे को बचाया, वीडियो देख लोगों ने कहा- इसका दिल बड़ा है

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली का बच्चा एक कुआं में फंस जाता है.

अपनी जान पर खेल कर बंदर ने बिल्ली के बच्चे को बचाया, वीडियो देख लोगों ने कहा- इसका दिल बड़ा है

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Monkey Saved Kitten: सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर अपनी जान जोखिम में डालकर एक बिल्ली के बच्चे को बचा रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्ली का बच्चा एक कुएं में फंस जाता है. ऐसे में देखा जा सकता है कि बंदर कुएं में उतरता है और बिल्ली के बचा लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह दंग हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली का बच्चा एक कुआं में फंस जाता है. ऐसे में बंदर अपने साथी की मदद से बच्चे को बचाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 6 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही प्यारा वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com