Swimming Pool में डूबते बच्चे को शख्स ने बचाकर दी नई ज़िंदगी, लोगों ने कहा- सुपरहीरो हैं आप

लापरवाही के कारण कई बार हम अपनी ज़िंदगी खो देते हैं. बड़े तो समझदारी रहती है इसलिए वो हमेशा अपना क्याल रखते हैं, मगर छोटे बच्चों में समझ बिल्कुल नहीं होती है. ऐसे में छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान दिया जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,

Swimming Pool में डूबते बच्चे को शख्स ने बचाकर दी नई ज़िंदगी, लोगों ने कहा- सुपरहीरो हैं आप

लापरवाही के कारण कई बार हम अपनी ज़िंदगी खो देते हैं. बड़े तो समझदारी रहती है इसलिए वो हमेशा अपना क्याल रखते हैं, मगर छोटे बच्चों में समझ बिल्कुल नहीं होती है. ऐसे में छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान दिया जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्वीमिंग पुल में नहाने के लिए चला जाता है. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि उस बच्चे को बिल्कुल समझ नहीं है. वो तैरना भी नहीं जानता है. जैसे ही छोटा बच्चा पानी में उतरता है वो डूब जाता है है. उसी समय एक शख्स की नजर उस बच्चे पर पड़ती है. बिना देर किए हुए वो शख्स पानी में कूद जाता है और बच्चे को बचा लेता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा स्वीमिंग पुल में नहाने चला जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज्यादा कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. एक दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को अब तक 1 लाख 88 हज़ार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों के बहुत ही ज्यादा कमेंट देखने को मिल रहे हैं.