विज्ञापन
This Article is From Mar 23, 2022

ऐसे कौन बाइक स्टार्ट करता है ! इतनी पावरफुल किक मारी कि पड़ गए लेने के देने

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल होता एक वीडियो हंस-हंस के लोटपोट होने पर मजबूर कर रहा है. दरअसल, वीडियो में एक युवती बाइक पर सवार होकर किक मारती नजर आ रही है, जिसमें अगले ही पल किक टूटकर गिर जाता है. वायरल होते इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.

ऐसे कौन बाइक स्टार्ट करता है ! इतनी पावरफुल किक मारी कि पड़ गए लेने के देने
बाइक सवार युवती ने मारी ऐसी किक की टूट गया मोटरसाइकिल का ये पार्ट

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने बाइक उड़ाते राइडरस तो देखें ही होंगे, जिनमें से कुछ काफी रोमांचक होते हैं, तो कुछ पैरों तले जमीन खिसका देते हैं, लेकिन आनन-फानन में वायरल होते कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देख आप भी दंग रह जाएंगे. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक युवती बाइक पर बैठकर उसे स्टार्ट करती नजर आ रही है, लेकिन बाइक स्टार्ट होने से पहले ही किक टूटकर नीचे गिर जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स इस पर अपनी अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. आप खुद ही देख लीजिए.

इंटरनेट पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. सोशल मीडिया पर यूजर्स भी ज्यादा से ज्यादातर मनोरंजक और रोमांच से भरपूर वीडियो की तलाश रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर नजर आने वाले फनी वीडियो तेजी से वायरल होते देखे जाते हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को बाइक चालू करने की कोशिश करते हुए देखा जा रहा है. आमतौर पर लड़कियों को स्कूटी चलाते देखा जाता है, ये स्कूटियां इलेक्ट्रिक स्टार्ट होने के कारण आसानी से चालू हो जाती है.

'कच्चा बादाम' हुआ पुराना, अब Kacha Amrood का रीमिक्स मचा रहा है तहलका

वायरल वीडियो में एक युवती बाइक पर सवार होकर उसे चालू करने की कोशिश करती नजर आ रही है. बाइक को स्टार्ट करने के लिए युवती तेजी से किक मारती है. एक के बाद एक कई बार किक मारने के बाद भी बाइक स्टार्ट होने का नाम ही नहीं ले रही है. इस दौरान युवती एक बार फिर तेजी से किक मारती है, जिसके बाद किक टूट कर नीचे गिर जाता है.

ट्रेन में नहीं मिली सीट तो जुगाड़ा नायाब तरीका, लेकिन नसीब ही खराब निकला, देखिए मजेदार #VIDEO

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स हंस-हंस के लोटपोट होते हुए अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक कई व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं. ये सिलसिला अब भी जारी है.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
ऐसे कौन बाइक स्टार्ट करता है ! इतनी पावरफुल किक मारी कि पड़ गए लेने के देने
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com