‘द ग्रेट खली’ ने किया लड़के का अजीबोगरीब हेयर कट, वीडियो देख लोग बोले- ‘सर, इसे गजनी बना दो...’ - देखें Video

द ग्रेट खली इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ अनोखा पोस्ट करते रहते हैं. इस बार वो एक लड़के के हेयरकट करने की वजह से चर्चा में है.

‘द ग्रेट खली’ ने किया लड़के का अजीबोगरीब हेयर कट, वीडियो देख लोग बोले- ‘सर, इसे गजनी बना दो...’ - देखें Video

‘द ग्रेट खली’ ने किया लड़के का अजीबोगरीब हेयर कट, वीडियो देख लोग बोले- ‘सर, इसे गजनी बना दो...’

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई में जब भी भारतीय रेसलरों की बात होती है, तो उसमें भारतीय डब्ल्यूडब्ल्यूई दिग्गज ‘द ग्रेट खली' (The Great Khali) का नाम जरूर लिया जाता है. हाल ही में ‘द ग्रेट खली' को डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है. यही नहीं, उन्होंने द अंडरटेकर, केन, बिग शॉ, जॉन सीना और शॉन माइकल्स और अन्य कई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने-माने डब्ल्यूडब्ल्यूई नामों को पछाड़ा है और उनके साथ शानदार मैच लड़े हैं. सोशल मीडिया पर खली लगातार एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह के अनोखे वीडियो अपलोड कर अपने चाहने वालों का मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खली एक लड़के का अनोखा हेयर कट करते हुए नजर आ रहे हैं.

खली के इंस्टाग्राम पर वीडियो डालते ही उनके फैंस ने उसपर कमेंट्स की बारिश कर दी. वीडियो में अनोखा हेयर कट करते हुए खली लोगों को खूब भा रहे हैं. इस वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और हज़ारों की तादाद में लोग कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. कुछ कमेंट्स इतने फनी हैं जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो पर लोग अजीबोगरीब रिक्वेस्ट कर आनंद ले रहे हैं.

देखें Video:

फैन्स खली के इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर सर, सर बोलकर अजब-गजब रिक्वेस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘सर इस लड़के को ब्रश बनाकर बाथरूम साफ कर दो'. दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘सर, फूंक मारकर इसको टकला कर दो'. ऐसे ही हजारों लोग तरह-तरह की रिक्वेस्ट कर उनसे मजे ले रहे हैं. यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब खली ने सोशल मीडिया पर अपनी जवानी के दिनों की एक फोटो पोस्ट की. उसके बाद तो उनकी तस्वीरों और वीडियो पर लोगों की अजीबोगरीब डिमांड आने लगी. ऐसे ही खली के इस नए वीडियो पर भी यूजर्स फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

डब्ल्यूडब्ल्यूई की रिंग से दूर रहने के बावजूद खली की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी वह लोगों के दिलों में बसते हैं. खली अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में फैन्स को सोशल मीडिया के जरिये ही बताते रहते हैं. एक बार फिर वह अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com