पटरी पर बैठ कर फोन पर बात कर रही थी लड़की, ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई, वीडियो दहला देगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कैसे बेपरवाही से फोन से बतियाते हुए नज़र आ रही है. ट्रेन के गुजर जाने के बावजूद भी वो रुकती नहीं है बल्कि बात करते हुए उठ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज्यादा भड़क रहे हैं.

पटरी पर बैठ कर फोन पर बात कर रही थी लड़की, ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई, वीडियो दहला देगा

हम कई बार ज़िंदगी में बहुत ही ज़्यादा लापरवाह हो जाते हैं. हम इतने लापरवाह हो जाते हैं कि हमें अपनी ज़िंदगी का ध्यान ही नहीं रहता है. जाने-अनजाने में हम ऐसी गलती कर बैठते हैं कि हम अपने जान से हाथ धो बैठते हैं. ऐसे में समय रहते हमें ऐसी गलतियों से बचने की ज़रूरत है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बड़े ही आराम से ट्रेन की पटरी पर बैठ कर फोन से बतिया रही थी. वो बात करने में इतनी व्यस्त हो गई कि उसे ध्यान ही नहीं रहा कि पटरी पर ट्रेन भी आ रही है. हालांकि, ये वीडियो कितना सच है इस बात की हम बिल्कुल पुष्टि नहीं करते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कैसे बेपरवाही से फोन से बतियाते हुए नज़र आ रही है. ट्रेन के गुजर जाने के बावजूद भी वो रुकती नहीं है बल्कि बात करते हुए उठ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज्यादा भड़क रहे हैं. इस वीडियो पर बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. लोग कह रहे हैं कि इस लड़की को जान की परवाह नहीं है.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने @ipskabra नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसे अबतक 75 हज़ार व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने भड़कते हुए कहा- ये क्या मरने गई थी, कॉल आते ही माइंड चेंज हो गया. वहीं इक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इसको कोई मेडल दो. ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, मगर रिएक्शन ऐसा जैसे रोज़ का काम हो.

वीडियो देखें- अभिनेता सलमान खान को हुआ डेंगू, फैंस हुए परेशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com