मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़, वह कहती रही कि ''पापा से बात कर लो, सगाई हो चुकी है''

युवती भी रोते हुए छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रही है. आरोपी युवती का दुपट्टा भी छिनने का प्रयास कर रहा है. लेकिन, युवती बार-बार दुपट्टे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है. उसका एक साथी वीडियो बना रहा है. वह भी पैर छोड़ने और चेहरा दिखाने की बात कह रहा है.

मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़, वह कहती रही कि ''पापा से बात कर लो, सगाई हो चुकी है''

प्रयागराज में मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यहां 3 दबंग युवकों ने युवती और उसके मंगतेर को रोक लिया. दबंगों ने युवती को पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकत की. इस दौरान पीड़िता आरोपियों से छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही है. वह कहती रही कि पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है. मंगेतर भी दबंगों के पैर पकड़कर गुहार लगता रहा. घटना बुधवार की है.

युवती भी रोते हुए छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रही है. आरोपी युवती का दुपट्टा भी छिनने का प्रयास कर रहा है. लेकिन, युवती बार-बार दुपट्टे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है. उसका एक साथी वीडियो बना रहा है. वह भी पैर छोड़ने और चेहरा दिखाने की बात कह रहा है. लेकिन जब आरोपी ने कहा कि पैर छोड़ नहीं, तो मरबो करब. तब डर से युवक आरोपी का पैर छोड़ देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवती प्रयागराज की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी मंगेतर से मिलने गांव आया था. तभी आरोपी युवक और युवती को पकड़ लेते हैं. उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की. मामले में  पुलिस ने 3 आरोपियों को चिन्हित कर लिया है . आरोपी मऊ के रहने वाले है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. शैलेश कुमार पांडेय ने कहा, "मामला संज्ञान में आया है. जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.