बंदरों के साथ मज़ाक कर रही थी लड़की, तभी मज़ाक-मज़ाक में बंदर ने बाल पकड़ लिया, वीडियो वायरल

बंदर बहुत ही शरारती जानवर होता है. उसे नटखट जानवर कहते हैं. ऐसे में बंदरों से हमें सतर्क रहने की जरूरत है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर लड़की के बाल खींचने लगती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है.

बंदरों के साथ मज़ाक कर रही थी लड़की, तभी मज़ाक-मज़ाक में बंदर ने बाल पकड़ लिया, वीडियो वायरल

Spider Monkeys Grab Girl's Hair : सोशल मीडिया पर रोज़ कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. (Viral Video On Social Media). कुछ वीडियो हमें हंसाने के लिए होते हैं वहीं कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिसे देखकर हम सबक सीखते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बंदर के साथ मज़ाक कर रही थी, तभी बंदर अचानक से लड़की के बाल पकड़ लेता है और खींचने लगता है. लड़की बंदर से अपने बाल छुड़वाने की कोशिश करती है, मगर सफल नहीं हो पाती है. तभी आस पास केलोग लड़की की मदद करते हैं.

देखें वायरल वीडियो

बंदर बहुत ही शरारती जानवर होता है. उसे नटखट जानवर कहते हैं. ऐसे में बंदरों से हमें सतर्क रहने की जरूरत है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर लड़की के बाल खींचने लगती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हैं.

यह वीडियो एक चिड़ियाघर का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं 8 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बंदर से सतर्क रहने की जरूरत है.

Viral Video: मुंबई में एक शख्स ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर चलाया ऑटो, केस हुआ दर्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com