नहीं देख सकता था दोस्त, ऐसे में आंखों देखा हाल बता कर शख्स ने दिल जीता, इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे  शख्स अपने दोस्त को मैच के दौरान होने वाली सभी गतिविधियों के बारे में लगातार अपडेट दे रहा है. दोस्त भी मैच का आनंद ले रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में कई हज़ार भीड़ होने के बावजूद भी दोस्त पूरी शिद्दत से जानकारी दे रहा है.

नहीं देख सकता था दोस्त, ऐसे में आंखों देखा हाल बता कर शख्स ने दिल जीता, इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Friendship Viral Video: कहा जाता है कि एक सच्चा दोस्त हमेशा साथ रहता है. दोस्ती में बिना शर्त के लोग एक-दूसरे का साथ निभाते हैं. दोस्ती कभी भी पैसों से नहीं खरीदी जा सकती और न ही किसी से कहकर सच्ची दोस्ती बनाई जा सकती है. यूं तो सोशल मीडिया पर कई दोस्ती के वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर आज जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो ज़रा हटके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दोस्त अपने दूसरे दोस्त को फुटबॉल मैच के बारे में बता रहा है. दोस्त नहीं देख सकता है है इसलिए दूसरा दोस्त उसकी मदद करता है. इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर लोग काफी प्रभावित होकर कमेंट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे  शख्स अपने दोस्त को मैच के दौरान होने वाली सभी गतिविधियों के बारे में लगातार अपडेट दे रहा है. दोस्त भी मैच का आनंद ले रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में कई हज़ार भीड़ होने के बावजूद भी दोस्त पूरी शिद्दत से जानकारी दे रहा है. अपनी टीम को जीतता देखकर दोस्त बेहद खुश हो रहा है और सेलिब्रेट कर रहा है.

इस बेहतरीन पल को कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @cctvidiots ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 मिलियन इंप्रेशन्स मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर 1 लाख 20 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोस्त हो तो ऐसा. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com