ट्रेन में बुजुर्ग महिला के हाथ से छूट कर गिर गई ड्रिंक, शख्स ने टीशर्ट खोल कर की मदद, हो रही है वाहवाही

एक ऐसे ही नेक दिन शख्स का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जो एक बुजुर्ग महिला की मदद करने के लिए ये तक नहीं सोचता कि उसके आस-पास कोई है, वह बस मदद के लिए हाजिर हो जाता है.

ट्रेन में बुजुर्ग महिला के हाथ से छूट कर गिर गई ड्रिंक, शख्स ने टीशर्ट खोल कर की मदद, हो रही है वाहवाही

दुनिया में बढ़ते अपराध और अमानवीय घटनाओं की वजह से कई बार ऐसा लगता है कि इंसानियत खत्म होती जा रही है, लेकिन कुछ लोग हैं जो बार-बार इस बात को साबित करते हैं कि इंसानियत कायम है और दुनिया में अब भी अच्छे और नेक लोगों की कमी नहीं है. एक ऐसे ही नेक दिन शख्स का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जो एक बुजुर्ग महिला की मदद करने के लिए ये तक नहीं सोचता कि उसके आस-पास कोई है, वह बस मदद के लिए हाजिर हो जाता है.

शख्स ने दिखाई दरियादिली

सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर Figen नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में ट्रेन में बैठी एक बुजुर्ग महिला नजर आती है. महिला ने हाथ में मिल्कशेक का एक गिलास पकड़ रखा है, जो अचानक उनके हाथों से छूट जाता है और ड्रिंक महिला के हाथ से नीचे गिर जाती है. ड्रिंक गिरते ही इस बुजुर्ग की बगल में बैठी दूसरी महिला मदद करने की बजाय, उठ कर वहां से भाग जाती है और दूर खड़ी हो जाती है. तभी वहां खड़ा एक शख्स महिला की मदद के लिए आगे बढ़ता है, वह अपनी टीशर्ट निकाल कर नीचे गिरी ड्रिंक को पोंछता है और फिर महिला के पास बैठ कर उन्हें संभालता है. शख्स की नेकदिली देख बुजुर्ग उसे गले लगा लेती हैं.

लोग बोले- जिंदा है इंसानियत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे 24.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, पास बैठी महिला ने ऐसे रिएक्ट किया जैसे बुजुर्ग के हाथों से एसिड छूट गया हो. वहीं दूसरे ने लिखा, अब भी नेक लोग हैं दुनिया में. एक अन्य ने लिखा ऐसे लोगों की वजह से इंसानियत जिंदा है.