विज्ञापन
This Article is From May 23, 2022

पूल में सनग्लास लगाए आराम करता दिखा कुत्ता, मालिक को हुई ये चिंता

डॉगी ने शायद अकेले ही पार्टी की और फिर नशे में धुत होकर पूल में लेट गया. इस शौकीन डॉगी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में डॉगी पूल में लेटा चिल करता नजर आ रहा है.

पूल में सनग्लास लगाए आराम करता दिखा कुत्ता, मालिक को हुई ये चिंता

शौक सच में बड़ी चीज है. फुरसत के पल में पूल के नीले-नीले पानी में फ्लोटी पर सनग्लास लगाए लेटे रहना वीकेंड के लिए बेस्ट प्लान है. जी, नहीं हम यहां किसी इंसान की नहीं बल्कि एक डॉगी की बात कर रहे हैं, जिसने शायद अकेले ही पार्टी की और फिर नशे में धुत होकर पूल में लेट गया. इस शौकीन डॉगी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में डॉगी पूल में लेटा चिल करता नजर आ रहा है.

पूल के पानी में फ्लोटी पर लेटा दिखा डॉगी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्राउन कलर का लंबे-लंबे बालों वाला डॉगी स्विमिंग पूल के नीले-नीले पानी में अपनी खूबसूरत प्रिंट वाले फ्लोटी में मजे से लेटा हुआ है. उसकी आंखों पर काले रंग का चश्मा भी लगा है. इस दौरान कुत्ता का मालिक वहां पहुंचता है और पूल के पास पड़ी खाली केन दिखाता है और कुत्ते से पूछता है, तुमने पी रखी है न. शख्स कहता है कि मैं इसे हर जगह खोज रहा था, मुझे ये खाली पड़े केन देख लगा वह मर गया है. हालांकि कुत्ता खुली आंखों से टुक-टुक कर उसे निहारता रहता है, लेकिन उस दौरान वह काफी हेल्पलेस नजर आता है. सोशल मीडिया पर इस डॉगी का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. नेटिजन्स इस डॉगी के स्वैग के कायल हो रहे हैं.

साढ़े तीन लाख से अधिक व्यूज
सोशल मीडिया पर 3 लाख 80 हजार से अधिक बार इस वीडियो को देखा गया है. सोशल मीडिया यूजर्स डॉगी हालत देख उससे हमदर्दी भी जता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि डॉगी लाइफ एन्जॉय कर रहा है. एक यूजर ने अपने दो डॉगी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरी एक टकीला बोतल 1/2 खाली मिली और ये दोनों मारे गए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हमारा लड़का किसी लड़की से कम है क्या...क्लास रूम में साड़ी पहने स्टूडेंट के डांस से इंटरनेट पर स्पार्क
पूल में सनग्लास लगाए आराम करता दिखा कुत्ता, मालिक को हुई ये चिंता
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Next Article
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com