विज्ञापन
Story ProgressBack

कान्स रेड कार्पेट पर सबसे क्यूट सेलिब्रिटी...एनाटॉमी ऑफ ए फॉल के 'मेस्सी' के वायरल वीडियो ने लूटी लाइमलाइट

मेस्सी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बिजली की स्पीड से वायरल हो रहा है. दुनिया भर के व्यूअर्स इस वीडियो को देख, पसंद, शेयर और उस पर कमेंट कर खुश हो रहे हैं.

Read Time: 3 mins
कान्स रेड कार्पेट पर सबसे क्यूट सेलिब्रिटी...एनाटॉमी ऑफ ए फॉल के 'मेस्सी' के वायरल वीडियो ने लूटी लाइमलाइट
कान्स रेड कार्पेट पर चला 'मेस्सी', वीडियो हो रहा वायरल

ऑस्कर अवार्ड जीतने वाली फिल्म 'एनाटॉमी ऑफ ए फ़ॉल' में एक्टिंग करके अपना नाम बना चुके बॉर्डर कॉली मेस्सी ने एक बार फिर दुनियाभर के लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. दुनिया भर में मशहूर डॉग मेस्सी अब पुरस्कार समारोह में आने वाले सिने सितारों में भी शामिल हो गया है. मेस्सी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बिजली की स्पीड से वायरल हो रहा है. दुनिया भर के व्यूअर्स इस वीडियो को देख, पसंद, शेयर और उस पर कमेंट कर खुश हो रहे हैं.

अपनी नई लाइफ स्टाइल का मजा ले रहा है मेस्सी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि, मेस्सी अपनी नई लाइफ स्टाइल का मजा ले रहे हैं. हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में आत्मविश्वास से भरे मेस्सी ने रेड कार्पेट पर पोज दिया था. इस इवेंट ने मेस्सी को फ्रेंच रिवेरा के कालीन पर चलने वाला इतिहास का पहला डॉग बना दिया. वहां एक यादगार पल के तौर पर उसने दो पैरों पर खड़े होकर और अपने पंजे से भीड़ की ओर हाथ हिलाकर सभी का ध्यान खींच लिया.

मेस्सी की ट्रेनर लौरा मार्टिन कोंटिनी भी थीं मौजूद

वीडियो रिकॉर्ड करवाने के लिए उसने अपने दांतों में सेल्फी स्टिक भी पकड़ रखा था. मेस्सी के साथ उसकी ट्रेनर लौरा मार्टिन कोंटिनी भी शामिल थीं. ऑस्कर जीतने के अलावा, एनाटॉमी ऑफ ए फॉल का प्रीमियर पिछले साल कान्स में हुआ था, जहां उसने शीर्ष सम्मान पाल्मे डी'ओर जीता था. 2023 कान्स के दौरान, मेस्सी ने पाम डॉग भी जीता, जो पत्रकारों द्वारा समारोह के सर्वश्रेष्ठ डॉग के लिए दिया जाने वाला पुरस्कार है.

मेस्सी के पीछे लग गईं फोटोग्राफरों की कतारें

वीडियो में दिखता है कि मेस्सी जैसे ही पैलेस डेस फेस्टिवल्स की सीढ़ियां चढ़ते हुए आगे बढ़ा, उसके पीछे फोटोग्राफरों की कतारें लग गईं. वह बैठ गया, अपने अगले पंजे ऊपर उठाए और एक फिल्म स्टार की तरह भीड़ की ओर हाथ हिलाया. मेरिल स्ट्रीप, जूरी अध्यक्ष ग्रेटा गेरविग, जेन फोंडा, जूलियट बिनोचे और शुरुआती फिल्म द सेकेंड एक्ट के कलाकारों के आने से पहले, मेस्सी ने लगभग 20 मिनट तक घूमते हुए सभी का ध्यान खींचा.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स ने दिए फनी रिएक्शंस

वायरल वीडियो क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "आखिरकार मेस्सी ने कहा, शांत हो जाइए, मैं सभी को ऑटोग्राफ दूंगा." दूसरे यूजर ने लिखा,"सबसे प्यारा रेड कार्पेट इवेंट." तीसरे ने मेस्सी की एक्टिंग की तारीफ में लिखा, "वह नेचुरल हैं." चौथे यूजर ने कमेंट किया, "हाहाहा वह वास्तव में कैमरे को देख रहा है. वह अपने एंगल और पोज़ को जानता है." पांचवे ने लिखा, "अब तक का सबसे अच्छा रेड कार्पेट इवेंट."

ये Video भी देखें: Dehradun में 2000 पेड़ों पर मौत का लाल निशान, प्यास बुझाने का यह कैसा Plan?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी... हर गेस्ट को तोहफे में मिली इतनी मोटी रकम और लग्जरी सुविधांए, जानकर उड़ जाएंगे होश
कान्स रेड कार्पेट पर सबसे क्यूट सेलिब्रिटी...एनाटॉमी ऑफ ए फॉल के 'मेस्सी' के वायरल वीडियो ने लूटी लाइमलाइट
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Next Article
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;