लड़के ने ऐसे सलटाया दो दोस्तों का झगड़ा कि सोशल मीडिया पर लोग बोले- भाई रूस-यूक्रेन की लड़ाई भी रुकवा दो

ऐसी ही एक फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फाइट करने वाले नहीं बल्कि उसे सुलझाने वाला लड़का लाइमलाइट चुरा ले गया और लोग बस उसी की चर्चा कर रहे हैं.

लड़के ने ऐसे सलटाया दो दोस्तों का झगड़ा कि सोशल मीडिया पर लोग बोले- भाई रूस-यूक्रेन की लड़ाई भी रुकवा दो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

टीनएज में दोस्तों के बीच लड़ाई-झगड़े अक्सर होते रहते हैं, छोटी-छोटी बात पर ढिसुम-ढिसुम शुरू हो जाती है और लड़के फिल्मी अंदाज में फाइट सीन क्रीएट कर देते हैं. ऐसी ही एक फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फाइट करने वाले नहीं बल्कि उसे सुलझाने वाला लड़का लाइमलाइट चुरा ले गया और लोग बस उसी की चर्चा कर रहे हैं.

ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में दो लड़कों को एकदम फिल्मी स्टाइल में फाइट करते देखा जा सकता है. उन्हें देखकर आपको फिल्म गोलमाल का वो सीन याद आ जाएगा जब अजय देवगन और अरशद वारसी एक दूसरे के साथ दूर-दूर से ही फाइट करने की एक्टिंग करते हैं. ये लड़के भी एक दूसरे को हाथ तो नहीं लगाते लेकिन दूर से ही फाइट करने की एक्टिंग कर रहे होते हैं, इतने में एक तीसरे लड़के की एंट्री होती है जो शांति दूत बनकर आता है. लेकिन उसका अंदाज हर किसी को हैरान कर रहा है. लड़का फाइट कर रहे दोनों लड़के को एक-एक थप्पड़ लगाता है और उन्हें भगा देता है.

लोग बोले- यूक्रेन और रूस का मामला सुलझा दो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस पर अब तक 4.2 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 66 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, इसे तो यूक्रेन और रूस का झगड़ा सुलझाना चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा उसने तो मसला ही सुलझा दिया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, लिटिल टोनी सोप्रानो.

इस वीडियो को भी देखें- कैसा है पत्रकार के हाथ का बना पोहा? Reporter Special Poha तो गर्दा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com