विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

अचानक मुंह फाड़े जमीन फाड़कर निकल आए एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ

22 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जमीन के अंदर से एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ मुंह फाड़े निकलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए.

Read Time: 2 mins
अचानक मुंह फाड़े जमीन फाड़कर निकल आए एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ
जमीन से निकलते मगरमच्छ.

सोशल मीडिया पर रोजाना यूं तो कई वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मगरमच्छ से जुड़ा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जमीन के अंदर से एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ मुंह फाड़े निकलते नजर आ रहे हैं, जिनका कुछ लोग रेस्क्यू करते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जमीन के अंदर से एक के बाद एक दो मगरमच्छ निकलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर वहां मौजदू लोग भी हैरान रह गए. वीडियो में कुछ मगरमच्छ को रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद यकीनन इस पर विश्वास कर पाना मुश्किल है. वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हे भगवान ये वहां क्या कर रहे हैं.'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. महज 22 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 352.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

ये भी देखें- Gadar 2 Review: 'तारा सिंह' के अलावा कुछ नहीं 'गदर 2' में

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुद को 'हीरो' समझ डांस करते हुए ठुमके लगाने लगा भालू, हीरोइन को देख दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स, देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है दया
अचानक मुंह फाड़े जमीन फाड़कर निकल आए एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Next Article
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;