सड़क हादसे की शिकार हुई इस गाड़ी का VIDEO देख आप भी यही कहेंगे 'क्या आसमान से टपककर कार में घुसा पोल?'

Viral Accident Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बेहद हैरान कर देने वाला सड़क हादसे का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अचरज में पड़ जाएंगे. महज 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5.3 मिलियन बार देखा जा चुका है.

सड़क हादसे की शिकार हुई इस गाड़ी का VIDEO देख आप भी यही कहेंगे 'क्या आसमान से टपककर कार में घुसा पोल?'

Terrible Accident Video: कुछ लोग अक्सर जल्दी के चक्कर में, तो कुछ अपने अजीबोगरीब शौक के चलते हवा में सवार होकर सड़कों पर तेज रफ्तार में गाड़ियां दौड़ाते नजर आते हैं, जिसके चलते जाने-अनजाने कई बार कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिन्हें देखकर ही रूह कांप जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर सड़क हादसों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी कुछ लोगों की गलती के चलते अन्य यात्री भी हादसे का शिकार होते नजर आते हैं. कई बार कुछ हादसे का शिकार बनी गाड़ियों की हालत तो ऐसी हो जाती है, जिन्हें देखकर एक्सीडेंट कैसे हुआ होगा यह सोचते ही दिमाग चकराने लगता है. वहीं कई बार कुछ बेहद अजीब हादसों के बाद गाड़ी की हालत देखकर लोग अचरज से भर जाते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही हादसे का वीडियो लोगों को अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

इस कार एक्सीडेंट का वीडियो देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा और जहन में कई सारे सवाल उठेंगे, जैसे ये हुआ तो हुआ कैसे? वीडियो में देखा जा सकता है कि, हादसे का शिकार बनी गाड़ी सड़क किनारे चढ़ी हुई हैं, लेकिन खंभे के बीच इस कदर फंसी कि आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. वीडियो में कुछ लोग दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का मुआयना करते नजर आ रहे हैं और हैरानी भी जता रहे हैं कि असल में कार के बिल्कुल बीच से एक खंभा आ कहां से गया. वीडियो को देखकर आपको भी समझ नहीं आएगा कि, पोल कार में घुसा कैसे, क्योंकि पोल का कार में घुसने का कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है. इस नजारे को देखकर ऐसा लग रहा है कि, या तो वो पोल खड़ी कार में ऊपर से आकर गिरा या फिर उस खड़े खंभे को ऊपर से कार में घुसा दिया गया होगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर यह वीडियो @ClownWorld_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5.3 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 36 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आह, बम्पर ने खंभे को तोड़ दिया होगा, शीर्ष भाग फिर हुड से उछल गया और नीचे उतरते ही विंडशील्ड के माध्यम से चला गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, कार आसमान से गिरी, चेसिस पहले उतरी और पेड़ में जा गिरी. क्या मेरा ऐसा सोचना सही है?' 

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने पैपराज़ी को कहा - "हैलो"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com