विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 20, 2023

भोजपुरी विवाह गीत सुनकर खुश हुए तेजस्वी, स्टेज पर तेजप्रताप ने किया डांस, वीडियो वायरल

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव एक शादी के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उस दौरान हेमा पांडेय अपनी बहनों के साथ स्टेज पर गीत गा रही थीं. वहां मौजूद लोग गीत सुनकर खुश हो रहे थे.

भोजपुरी विवाह गीत सुनकर खुश हुए तेजस्वी, स्टेज पर तेजप्रताप ने किया डांस, वीडियो वायरल

Bhojpuri Vivah Geet: देखा जाए तो देश-विदेश में भोजपुरी भाषा को समझने वाले और बोलने वालों की संख्या बहुत ही ज़्यादा है. यह बहुत ही मिठी भाषा है. लोग इसे बोलना बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. आज देश कई ऐसे राज्य हैं, जहां की जनता भोजपुरी गाने और फिल्मों को देखते और सुनते हैं. इंटरनेट के आने से भोजपुरी का विकास और हुआ है. आज कई ऐसे गाने हैं, जो सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड बना रहे हैं. देखा जाए तो भोजपुरी में कई तरह के गाने होते हैं, विवाह गीत भी उनमें से एक है. शादी-विवाह के मौके पर महिलाएं गीत गाती हैं और शादी को बेहद सुंदर बना देती हैं. सभी रस्म के लिए गीत होती हैं. सोशल मीडिया के कारण लोग भूल रहे हैं, वहीं कुछ लोग विवाह गीत को ज़िंदा रख रहे हैं. ऐसे ही में बिहार की रहने वाली हेमा पांडे हैं. अपनी बहनों के साथ मिलकर गीत गाती हैं. लोग उनकी गीतों को पसंद करते हैं.

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव एक शादी के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उस दौरान हेमा पांडेय अपनी बहनों के साथ स्टेज पर गीत गा रही थीं. वहां मौजूद लोग गीत सुनकर खुश हो रहे थे. तभी एक महिला आती हैं और तेज प्रताप यादव से निवेदन करती हैं कि स्टेज पर आएं. निवेदन को स्वीकार कर तेज प्रताप यादव सभी गीतहारिन (गीत गाने वाली महिलाएं) का हौसला बढ़ाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेजस्वी और तेज प्रताप समेत कई अन्य लोग गीतों का आनंद ले रही हैं. hemapandey19 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से हेमा अपनी गीतों को शेयर करती हैं. इनकी गीतों को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि आप मिट्टी की खुश्बू को महसूस कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
भोजपुरी विवाह गीत सुनकर खुश हुए तेजस्वी, स्टेज पर तेजप्रताप ने किया डांस, वीडियो वायरल
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;