Happy Teddy Day 2021: मम्मी ने पूछा- किसने दिया तो? यूजर्स ने शेयर किए ऐसे Funny Memes

टेडी डे (Teddy Day 2021) पर सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स (Memes) की बरसात हो चुकी है. लोग मजेदार मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर कर रहे हैं. यह ट्वीट इंटरनेट पर काफी वायरल (Viral) हो रहे हैं.

Happy Teddy Day 2021: मम्मी ने पूछा- किसने दिया तो? यूजर्स ने शेयर किए ऐसे Funny Memes

Teddy Day 2021: मम्मी ने पूछा- किसने दिया तो? यूजर्स ने शेयर किए ऐसे Funny Memes

Happy Teddy Day 2021: दुनिया आज टेडी डे 2021 (Teddy Day 2021) मना रहा है. वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) के चौथे दिन को हर साल टेडी डे (Teddy Day) के रूप में मनाया जाता है. जैसा कि नाम से ही पता चलता है, टेडी डे एक ऐसा दिन होता है जब कपल्स एक-दूसरे को अपने प्यार और स्नेह के प्रतीक के रूप में टेडी बियर गिफ्ट करते हैं. यह सिर्फ कपल एक दूसरे को नहीं देते. यह गिफ्ट माता-पिता, बच्चों और दोस्त को भी दिया जाता है. टेडी डे या टेडी बियर डे के बाद प्रॉमिस डे (Promise Day) होता है, जो वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) का पांचवा दिन होता है. ग्रीटिंग कार्ड कंपनियों और खिलौनों की दुकानों के लिए भी यह एक बड़ा दिन है, यह देखते हुए कि दुनिया भर में लाखों लोग इस अनौपचारिक छुट्टी का जश्न मनाते हैं.

टेडी डे (Teddy Day 2021) पर सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स (Memes) की बरसात हो चुकी है. लोग मजेदार मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर कर रहे हैं. यह ट्वीट इंटरनेट पर काफी वायरल (Viral) हो रहे हैं. तस्वीर देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. ट्विटर पर Teddy Day 2021 टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने इस टैग के साथ फनी मीम्स शेयर किए हैं... आइए नजर डालते हैं...

यशराज फिल्म्स और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भी मीम फेस्ट में शामिल हुए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com