विज्ञापन
This Article is From Dec 22, 2021

महिला टीचर ने घोड़े को मारी लात, वीडियो वायरल होते ही नौकरी से धोना पड़ा हाथ

महिला टीचर घोड़े (Horse) के पास गई और उसे बार-बार लात मारने लगी. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है.

महिला टीचर ने घोड़े को मारी लात, वीडियो वायरल होते ही नौकरी से धोना पड़ा हाथ
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

अक्सर कुछ लोग अजीब वजह से सुर्खियों में छा जाते हैं. इन दिनों एक महिला टीचर (Teacher) अपने एक वीडियो (Video) को लेकर काफी चर्चा में है. दरअसल एक महिला टीचर ने घोड़े के साथ ऐसा वीडियो फिल्माया. जिसे देख लोग महिला पर बुरी तरह भड़क गए. जिसका असर ये हुआ कि वायरल वीडियो महिला के स्कूल तक पहुंचा. इसी वीडियो की वजह से महिला को अपनी नौकरी से ही हाथ धोना पड़ा. जब मामला ऐसा हो तो फिर इसका सुर्खियों में आना तो बनता ही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना ब्रिटेन के लीसेस्टरशायर की है. दरअसल यहां के एक स्कूल (School) में पढ़ाने वाली इस महिला का नाम सारा मोल्ड्स बताया जा रहा है. पिछले दिनों सारा का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला एक घोड़े को लात मारती नजर आ रही है. असल में सारा एक कार्यक्रम में गई हुई थीं, इसी दौरान वह एक सफेद दिखने वाले घोड़े के पास पहुंची. जहां सारा ने घोड़े को लात मारने वाली हरकत की.

इस कार्यक्रम में कई अन्य लोग भी मौजूद थे. मगर फिर भी महिला टीचर (Teacher) घोड़े (Horse) के पास गई और उसे बार-बार लात मारने लगी. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है. आपको बता दें कि दावा ये भी किया जा रहा है कि महिला को पता था कि इसको रिकॉर्ड किया जा रहा है इसके बावजूद भी वह घोड़े को लात मार रही थी. इसके बाद वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने इसे वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें: उड़ती पतंग के साथ 30 मिनट तक हवा में लटका रहा शख्स, फिर धड़ाम से गिरा नीचे...देखें वीडियो

आखिर में ये वीडियो (Video) इतना वायरल हुआ कि सारा के स्कूल वालों ने भी इसे देख लिया. सारा की इस अमानवीय हरकत को देख एक मीटिंग बुलाई गई. जिसमें ये फैसला लिया गया कि महिला को नौकरी से निकाल दिया जाएगा.  उधर दुनिया के सबसे बड़े घुड़सवारी युवा संगठन ने भी महिला को जमकर फटकारा है. हर कोई महिला को पशु क्रूरता के लिए खूब लताड़ रहा है. इतना ही नहीं कुछ संगठनों ने सारा के खिलाफ केस भी कर दिया है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
महिला टीचर ने घोड़े को मारी लात, वीडियो वायरल होते ही नौकरी से धोना पड़ा हाथ
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com