विज्ञापन
This Article is From Feb 21, 2022

स्टूडेंट्स ने टीचर को फिल्मी अंदाज में दी विदाई, वायरल वीडियो देख हर कोई हो गया भावुक

एक महिला टीचर (Teacher) को उनके स्टूडेंट्स (Students) ने ऐसी विदाई दी कि उनकी आंखें भर आई. अब ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब तारीफें बटोर रहा है.

स्टूडेंट्स ने टीचर को फिल्मी अंदाज में दी विदाई, वायरल वीडियो देख हर कोई हो गया भावुक
इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

स्कूल (School) के दिन हर किसी के लिए यादगार होते हैं. खासकर बचपन (Childhood) में हर किसी का कोई न कोई पसंदीदा टीचर (Teacher) जरूर होता है. जहां कुछ टीचर बड़े सख्ते लहजे वाले होते हैं. वहीं कुछ टीचर्स ऐसे भी होते हैं, जिनका नरमदिल स्वभाव बच्चों के जेहन में हमेशा के लिए बस जाता है. अब अगर ऐसे टीचर्स (Teachers) को स्कूल छोड़कर जाना पड़ जाए तो सोचिए बच्चों पर क्या ही गुजरेगी. जाहिर सी बात है कि स्कूल (School) के तमाम बच्चे निराश तो जरूर होंगे.

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक महिला टीचर को उसके स्टूडेंट्स ने ऐसी विदाई दी कि उनकी आंखें भर आई. इस वीडियो (Video) में एक महिला टीचर को देखा जा सकता है, जिसे कुछ गर्ल स्टूडेंट्स (Students) आंखे बंद कर स्कूल के गार्डन में लाती हैं. जब टीचर अपनी आखें खोलती हैं, तो उनके सामने उनकी कई स्टूडेंट्स हाथों में गुलाब का फूल लिए एक घेरा बनाकर बैठी हुई नजर आती हैं. स्टूडेंट्स को इस अंदाज में देख महिला टीचर भी गमगीन हो जाती है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो (Video) में साफ दिख रहा है कि सभी स्टूडेंट्स उन्हें घुटने के बल बैठकर गुलाब भेंट करती हैं. फिर सभी लड़कियां टीचर की विदाई पर फूट-फूटकर रोती हैं. टीचर (Teacher) और स्टूडेंट्स के इन भावुक लम्हों ने लोगों का दिल जीत लिया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले के बीकेएपी गर्ल्स हाई स्कूल का है. वीडियो में नजर आ रही टीचर का नाम सम्पा है. वह स्कूल से विदाई ले रही थीं, तब स्टूडेंट्स ने उन्हें मिलकर ये यादगार फेयरवेल दिया.

ये भी पढ़ें: खतरनाक तूफान में भी एयर इंडिया के विमान ने की सेफ लैंडिंग, वीडियो देख हर कोई हो गया पायलट का मुरीद

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. नतीजन लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद कई लोगों ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसने मुझे भावुक कर दिया. ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों बार देखा जा चुका है.  इसके साथ ही लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

ये भी देखें: मुंबई एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा, बिंदास लुक में नजर आए स्टार्स

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
स्टूडेंट्स ने टीचर को फिल्मी अंदाज में दी विदाई, वायरल वीडियो देख हर कोई हो गया भावुक
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com